ग्रामीण इलाकों में चोरों के हौसले बुलंद, खेत से ट्रांसफार्मर की चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1358812

ग्रामीण इलाकों में चोरों के हौसले बुलंद, खेत से ट्रांसफार्मर की चोरी

भिवाड़ी जिला पुलिस अंतर्गत शाहजहांपुर सहित तीन थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों अलग अलग क्षेत्रो में खेत मे लगे ट्रांसफार्मर को निशाना बनाया. एक साथ एक ही रात में चोरों ने तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.

ग्रामीण इलाकों में चोरों के हौसले बुलंद, खेत से ट्रांसफार्मर की चोरी

अलवर: भिवाड़ी जिला पुलिस अंतर्गत शाहजहांपुर सहित तीन थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदात सामने आई है. चोरों अलग अलग क्षेत्रो में खेत मे लगे ट्रांसफार्मर को निशाना बनाया. एक साथ एक ही रात में चोरों ने तीन चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. क्षेत्र में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है.

क्षेत्र में लगातार चोरों का दुसाहस बढता जा रहा है. चोरों ने बीती रात्रि को पुलिस की रात्रि गस्त की पोल खोल कर दी, मानों चोरों ने तीनों थानों क्षेत्रो की पुलिस को चुनौती दी. चोरों ने शाहजहांपुर थाना के सिरयानी गांव में गजराज पूत्र बहादुर के किसान के ट्यूबल पर लगे ट्रांसफार्मर को पोल से नीचे उतार कर उसमे में कीमती सामान निकाल ले गए. वहीं, दूसरी वारदात माँढ़ण थाना क्षेत्र के बटाना गांव के जीवराम किसान के कुएं पर लगे विद्युत ट्रांसफार्मर से कीमती समान पार किया गया.

साथ ही चोरों ने नीमराना थाना क्षेत्र मे नया गांव रामपत के किसान के कुएं पर लगे ट्रांसफार्मर से सामान पार कर लिया , वही घीलोट गांव से महेश के कुए से भी सुबह किसान खेतो में पहुचे तो देखा विद्युत विभाग के ट्रांसफार्मर को चोरों ने निशाना बना कर सामान पार किया. किसानों ने विद्युत विभाग सहित पुलिस को भी सूचित किया.

गौरतलब है कि नीमराणा में कल पांच दुकानों के ताले टूटे थे जिसे लेकर व्यापारियों ने धरना प्रदर्शन भी किया था.उसके बावजूद आज फिर से ग्रामीण इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. यदि पुलिस की बात करें तो तीनों थानों में स्टाफ की कमी है और स्टाफ की कमी होने से पुलिस गश्त नहीं पहुंच पाती. साथ ही सेना भर्ती के चलते पुलिसकर्मी वहां तैनात है जिसका फायदा भी चोर उठा रहे हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news