टेंपोवाला 1 लाख 15 हजार का सामान टिलीवर करने गया हरियाणा और लिखवा दी लूट की झूठी FIR
Advertisement

टेंपोवाला 1 लाख 15 हजार का सामान टिलीवर करने गया हरियाणा और लिखवा दी लूट की झूठी FIR

Alwar News: हरियाणा सामान छोड़ने गए टेंपो चालक ने 1 लाख 15 हजार रुपए लूट की झूठी एफआईआर दर्ज करा दी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और टेंपो चालक से कड़ाई से पूछताछ की तो टेंपो चालक ने पूरा सच उगल दिया. 

 

टेंपोवाला 1 लाख 15 हजार का सामान टिलीवर करने गया हरियाणा और लिखवा दी लूट की झूठी FIR

Alwar, Bhiwadi: तावडू हरियाणा से धारूहेड़ा हरियाणा में एक व्यक्ति का सामान छोड़ने गए 18 वर्षीय टेंपो चालक युवक ने 1 लाख 15 हजार रूपए लूट की झूठी कहानी बनाकर एफ आई आर दर्ज करा दी.पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले और टेंपो चालक से कड़ाई से पूछताछ की तो टेंपो चालक ने पूरा सच उगल दिया .पुलिस ने झूठी एफ आई आर दर्ज कराने के मामले में युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

भिवाड़ी में एक 18 वर्षीय युवक ने अपने साथ लूट की झूठी कहानी बनाकर एफ आई आर दर्ज कराई और पुलिस को बेवकूफ बनाने की कोशिश की लेकिन पुलिस की कड़ी पूछताछ में वह खुद ही फस गया और उसने झूठी कहानी का सारा सच उगल दिया, अब भिवाड़ी पुलिस ने FIR दर्ज कराने वाले युवक को ही गिरफ्तार कर लिया है , मामला एक दिन पहले 16 जनवरी का बताया जा रहा है.

भिवाड़ी थानाधिकारी संजय शर्मा ने बताया कि नट कॉलोनी तावडू हरियाणा के रहने वाले धर्मेन्द्र 18 पुत्र कर्णसिंह ने सोमवार को मामला दर्ज करवाया था कि मै तावडू से अनुज यादव का परचून का सामान अपने टेम्पू मे भरकर धारूहेडा खाली करने गया था माल को खाली करने के बाद उसका 1 लाख 15 हजार रुपये लेकर मैं धारूहेडा से वापस आ रहा था तभी अलवर बाईपास पर एक बिना नम्बर की अल्टो कार व मोटरसाईकिल सवार बदमाशों ने मेरे टेम्पों को रूकवाकर मेरी जेब मे रखे 1 लाख 15 हजार रूपयें लूट लिए , बदमाशो की बाइक व गाडी पर गुर्जर भी लिखा हुआ था.

जिस पर पूरा मामला भिवाड़ी एसपी शांतनु कुमार सिंह के संज्ञान में लाया गया और टीम गठित कर जाँच शुरू की गई जिसमे टेम्पो चालक पर पुलिस को कुछ शक हुआ और उससे कड़ी पूछताछ की गई तो उसने सारे राज उगल दिए और थानाधिकारी संजय शर्मा को लूट की झूठी वारदात कबूल करते हुए सारी बातें सच-सच बता दी.

सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो मामले की सच्चाई आई सामने

वहीं थानाधिकारी ने बताया कि टेम्पो चालक द्वारा बताए घटनास्थल के सीसीटीवी फूटेज देखे गये तो वहा पर अल्टो गाडी व टेम्पाें के
आपस मे टच हाेने के कारण अल्टो कार सवार लडकों और टेम्पों चालक के बीच वाद विवाद हो गया था और धक्का मुक्की मे टेम्पों का कांच टुट गया था. तभी धर्मेन्द्र ने अपने शातिर दिमाग का सद्उपयोग कर स्वयं के साथ 1 लाख 15 हजार की लूट हो जाने की झूठी कहानी बना डाली और इसी दौरान उसने 1 लाख 15 हजार रुपये टेम्पू की डैक पेटी मे छिपा दियें तथा परचून दुकान मालिक अनुज को फोन पर स्वयं के साथ लूट होने की झूठी सूचना दे दी जिस पर परचून मालिक भी धर्मेन्द्र के साथ पुलिस थाने पर रिपाेर्ट दर्ज कराने पहुंच गया.

धर्मेन्द्र कुमार द्वारा बताये स्थान के आस पास के पुलिस ने सभी सीसीटीवी फूटेज देखे तो पूरे मामले का सच निकल कर सामने आया और जब पुलिस ने धर्मेंद्र से कड़ी पूछताछ की धर्मेंद्र ने भी झूठी कहानी बनाकर एफ आई आर दर्ज करने की बात कबूल कर ली फिलहाल पुलिस ने आरोपी धर्मेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Trending news