बानसूर: शिक्षिका और उनके बेटे पर पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर
Advertisement

बानसूर: शिक्षिका और उनके बेटे पर पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Bansur, Alwar:  जमीन के विवाद को लेकर कई दिनों से झगड़े से घर से स्कूल जाते समय पड़ोसियों ने मां बेटे पर जानलेवा हमला किया. 

 

बानसूर: शिक्षिका और उनके बेटे पर पड़ोसी ने किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Bansur, Alwar: बानसूर के सुभाष चौक के पास स्कूल जा रही एक शिक्षिका और उनके बेटे पर पड़ोस के लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें शिक्षिका और उनका बेटा गम्भीर रूप से घायल हो गए है. सूचना पर एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को बानसूर उपजिला अस्पताल लाया गया.

वहीं शिक्षिका और उनके बेटे की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उन्हें कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार मामला जमीनी विवाद को लेकर बताया जा रहा है. सुरेंद्र यादव ने बताया कि मेरी पत्नी ममता यादव वरिष्ठ अध्यापक राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में कार्यरत है. 

शिक्षिका और बेटे के सिर पर आई गहरी चोट 

साथ ही बताया कि पीड़िता और उसका बेटा सुभाष चौक घर से स्कूल जाने के लिए निकले थे. तभी पड़ोस के मनोज यादव पुत्र शिव कुमार, पेंद्र यादव, आशा देवी पत्नी मनोज यादव, सोनू यादव पत्नी संदीप यादव, सावत्री यादव और भूपेंद्र यादव ने एक राय होकर ममता यादव और मेरे बेटा, बेटी पर कुल्हाड़ी और सरियों से हमला किया. जिससे मेरी पत्नी ममता यादव के सिर में चोट लगने से 9 टांके और साथ ही बेटे के सिर में भी 9 टांके आए हैं. वहीं सिर में गंभीर चोट लगने पर डॉक्टरों ने कोटपूतली के लिए रेफर कर दिया है.

पुलिस कर रही हैं पूछताछ 

घटना की सूचना पर बानसूर थाना पुलिस उप जिला अस्पताल पहुंची और घटना की जानकारी ली. थाना अधिकारी राजकुमार राजौरा ने बताया कि स्कूल जाते समय कुछ लोगों ने एक शिक्षिका और उसके बेटे पर जानलेवा हमला कर दिया मामले की जांच की जा रही है, आगे की कार्रवाई और स्थानीय लोगों से पूछताछ जारी है. पीड़ित पक्ष की ओर से अभी तक मामला दर्ज नहीं करवाया है. साथ ही पीड़िता और उसके बेटे की हालत अभी गंभीर बनी हुई है. 

Trending news