कर-सहायकों ने सामूहिक कार्य बहिष्कार कर कलम डाउन हड़ताल की शुरू, 5 अक्टूबर तक आंदोलन
Advertisement

कर-सहायकों ने सामूहिक कार्य बहिष्कार कर कलम डाउन हड़ताल की शुरू, 5 अक्टूबर तक आंदोलन

वाणिज्यिक कर संग्रह कार्यालय पर कार्यरत कर सहायकों ने गुरुवार को सामूहिक कार्य बहिष्कार का ऐलान कर 5 अक्टूबर तक आंदोलन करने की राह पर चलते हुए कलम डाउन हड़ताल शुरू की है.

 

कर-सहायकों ने सामूहिक कार्य बहिष्कार कर कलम डाउन हड़ताल की शुरू, 5 अक्टूबर तक आंदोलन

Mundawar: अलवर जिले के शाहजहांपुर कस्बे स्थित वाणिज्यिक कर संग्रह कार्यालय पर कार्यरत कर सहायकों ने गुरुवार को सामूहिक कार्य बहिष्कार का ऐलान कर 5 अक्टूबर तक आंदोलन करने की राह पर चलते हुए कलम डाउन हड़ताल शुरू की है. राजस्थान कर सहायक संघ भिवाड़ी के संभागीय सचिव सुनील यादव ने बताया की कर सहायकों के 12 वर्षों से पदोन्नति का इंतजार किए जाने के बाद भी विभागीय पदोन्नति लटकी होने से उनकी मांगे लंबित हैं. समय बद्ध पदोन्नति, ग्रेड-पे बढ़ाने सहित के प्रस्ताव वाणिज्य कर विभाग प्रशासन की ओर से लगातार अनदेखी किए जाने को लेकर मजबूरन कर सहायकों ने आंदोलन की राह अपनाने को विवश हुए हैं.

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का चुनाव स्थगित, आदेश के बाद चुनाव प्रक्रिया रोक दी गई

गौरतलब है कि इससे पूर्व 2 दिनों तक कर सहायकों ने अपने हाथों पर काली पट्टी बांधकर विरोध स्वरूप आंदोलन की शुरुआत की थी. कर सहायकों के आंदोलन को नजरअंदाज कर रहे हैं विभागीय व्यवस्था के विरोध में गुरुवार से सामूहिक कार्य बहिष्कार करते हुए कलम डाउन हड़ताल शुरू कर 5 अक्टूबर तक आंदोलन जारी रखने की बात कही. गुरुवार को शाहजहांपुर कर संग्रह केंद्र पर कार्यरत कर सहायको में सुनील कुमार यादव, प्रतिभा यादव, हेमंत यादव ,युद्धवीर यादव सहित ने संघ के ऐलान के मुताबिक कलम डाउन हड़ताल शुरू कर 5 अक्टूबर तक आंदोलन में शरीक होने के बात कही.

बहस हुई तो नाराज सरपंच ने पंच के पति का मार-मार के पैर तोड़ दिया, सिर में भी आई चोट

पानी के हौज में गिरकर अधेड़ की मौत, परिजनों ने मार कर फेंकने का लगाया आरोप

Trending news