गोविंदगढ़ महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित, अंकित गुर्जर बने अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322252

गोविंदगढ़ महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित, अंकित गुर्जर बने अध्यक्ष

Alwar Govindgarh PG College: गोविंदगढ़ महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित कर दिया गया है. निर्दलीय के तौर पर चुनाव लड़ने वाले अंकित गुर्जर ने अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है.

गोविंदगढ़ महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित, अंकित गुर्जर बने अध्यक्ष

Alwar Govindgarh PG College: अलवर के गोविंदगढ़ पीजी महाविद्यालय में चुनाव शांतिपूर्वक संपन्न हुए. जिसमें सभी प्रत्याशियों ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था. महाविद्यालय में मतों की गणना 10 बजे से प्रारम्भ की गई और परिणाम घोषित होने पर विजय प्रत्याशियों को शपथ दिलवाई गई. चुनाव प्रक्रिया के दौरान महाविद्यालय में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. पुलिस गेट और महाविद्यालय के मार्ग सहित चप्पे-चप्पे पर तैनात की गई थी. गोविन्दगढ़ थानाधिकारी शिव शंकर शर्मा और बड़ौदामेव थानाधिकारी चंद्रशेखर शर्मा मौके पर जाब्ते सहित तैनात थे. चुनाव प्रक्रिया पूरी होने पर निर्वाचित पदाधिकारियों को पुलिस ने अपने संरक्षण में उनके घर पहुंचा दिया.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी महेन्द्र चौधरी ने बताया कि कॉलेज प्रशासन की ओर से चुनावों को शांतिपूर्वक संपन्न कराया गया. गोविंदगढ़ पीजी कॉलेज में 1277 मतदाता विधार्थीयो में से 897 विद्यार्थियों ने अपने मत का प्रयोग किया. चुनाव में कुल मतदान 70.24% हुआ.

अध्यक्ष पद के लिए 897 मतों में से कुल वैध मत 865 थे और 32 अवैध मत प्राप्त हुए. अंकित गुर्जर को 550 मत प्राप्त हुए और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी मुबारिक खान को 217 मत प्राप्त हुए. इस प्रकार अंकित गुर्जर 333 मतों से अध्यक्ष पद के लिए विजयी घोषित किया गया.

उपाध्यक्ष पद के लिए 897 मतों में से वैध मत 760 और अवैध मत 137 थे किसमें चेतराम सैनी को 404 और इनके निकटतम प्रतिद्वंदी दीनदयाल को 356 मत प्राप्त हुए इस प्रकार चेतराम सैनी को 48 मतों से उपाध्यक्ष पद के लिए विजयी घोषित किया गया.

महासचिव पद के लिए 897 मतों में से वैध मत 765 और अवैध मत 132 थे जिसमें गुरप्रीत सिंह को 504 और उनके निकटतम प्रतिद्वंदी साजन कुमार को 261 मत प्राप्त हुए इस प्रकार 245 मतों से गुरप्रीत सिंह को महासचिव पद के लिए विजई घोषित किया गया.

संयुक्त सचिव के पद पर संदेश तनेजा पहले ही निर्विरोध चुन लिए गए हैं. चुनाव प्रक्रिया पूर्ण होने पर निर्वाचित पदाधिकारियों को प्राचार्य और संरक्षक डॉ सुनीता टंडन ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाकर छात्रों को आह्वान किया कि वह विद्यालय में सद्भाव व गरिमा में वातावरण बनाने में सहयोग दें.

मुख्य निर्वाचन अधिकारी डॉ महेंद्र सिंह जाट ने शांतिपूर्ण व्यवस्थित चुनाव संपन्न कराने के लिए जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन महाविद्यालय के सभी संकाय सदस्यों और कर्मचारियों सहित सभी का आभार व्यक्त किया है.

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

Trending news