अलवर: नगर परिषद की कार्रवाई पर भड़के दुकानदार, बोले- बच्चों को खाने में जहर दे दें?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1406056

अलवर: नगर परिषद की कार्रवाई पर भड़के दुकानदार, बोले- बच्चों को खाने में जहर दे दें?

दुकानदार राकेश शर्मा ने बताया कि दीपावली पर नगर परिषद को अतिक्रमण हटाना नहीं चाहिए क्योंकि दीपावली पर व्यापार होता है. उन्होंने कहा कि चूड़ी मार्केट में ठेली पटरी पर दुकान लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. उन्होंने बताया कि अभी नगर परिषद द्वारा पिछले 1 महीने से लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. ऐसे में दीपावली के त्योहार पर अतिक्रमण हटाकर दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है. 

अलवर: नगर परिषद की कार्रवाई पर भड़के दुकानदार, बोले- बच्चों को खाने में जहर दे दें?

Alwar: दीपावली के त्योहार को देखते हुए नगर परिषद अतिक्रमण दस्ते ने चूड़ी मार्केट में पहुंचकर अतिक्रमण हटाने की कारवाही को अंजाम दिया. जैसे ही नगर परिषद का अतिक्रमण दस्ता चूड़ी मार्केट पहुंचा, दुकानदारों में हड़कंप मच गया और दुकानदार अपना सामान हटाते हुए नजर आए. अतिक्रमण हटाने के दौरान अतिक्रमण दस्ता और दुकानदार उलझते हुए नजर आए.

नगर परिषद अतिक्रमण दस्ते ने दुकानों के बाहर लगे त्रिपालो को हटा दिया और दुकानदारों को अतिक्रमण नहीं करने की हिदायत दी गई. कुछ दुकानदारों से अतिक्रमण दस्ते ने समझाइश की. जैसे ही अतिक्रमण दस्ते ने चूड़ी मार्केट में लगे त्रिपालों को हटाया. उसके बाद फायर ब्रिगेड की बड़ी गाड़ी को चूड़ी मार्केट में चारों ओर घुमाया गया, जिससे आगजनी की होने वाली घटना पर तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ी चूड़ी मार्केट में पहुंच सके.

यह भी पढे़ं- बड़े बदलाव लेकर आ रही दिवाली, इन राशियों के जीवन में आएंगे उतार-चढ़ाव, जानें उपाय

फायर ब्रिगेड के अधिकारी अमित मीणा ने बताया कि पिछली साल दीपावली पर चूड़ी मार्केट के अंदर आगजनी की घटना हुई थी. उस समय फायर ब्रिगेड की गाड़ी को चूड़ी मार्केट में घुसने के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ा क्योंकि दुकानदारों ने दुकानों के बाहर त्रिपाल लगाकर अतिक्रमण किया हुआ था. इसलिए दुकानों के बाहर लगे हुए त्रिपालों को अतिक्रमण दस्ते की टीम से हटवाया गया. 

क्या बोले दुकानदार
वहीं, दुकानदार राकेश शर्मा ने बताया कि दीपावली पर नगर परिषद को अतिक्रमण हटाना नहीं चाहिए क्योंकि दीपावली पर व्यापार होता है. उन्होंने कहा कि चूड़ी मार्केट में ठेली पटरी पर दुकान लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण करते हैं. उन्होंने बताया कि अभी नगर परिषद द्वारा पिछले 1 महीने से लगातार अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की जा रही थी. ऐसे में दीपावली के त्योहार पर अतिक्रमण हटाकर दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि नगर परिषद को पूरे शहर में अतिक्रमण नजर नहीं आता और चूड़ी मार्केट में ही अतिक्रमण हटाने के लिए हर बार आ जाते हैं. ऐसे में दुकानदार दीपावली पर क्या अपने बच्चों को खाने में जहर देगा.

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

 

 

Trending news