Alwar: अलवर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के दौरान 2 दुकानों से लिए मिठाइयों के सैंपल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461607

Alwar: अलवर में शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के दौरान 2 दुकानों से लिए मिठाइयों के सैंपल

Alwar News: अलवर में राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में 2 मिठाइयों की दुकानों से सैंपल लिए. इस दौरान मिठाइयों की दुकानों पर साफ सफाई रखने के भी उन्होंने मिठाई विक्रेताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के दौरान मिठाइयों के सैंपल लेती टीम

Alwar News: अलवर में राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत मुख्य चिकित्सा व स्वास्थ्य विभाग की खाद्य निरक्षक टीम ने शहर के 2 स्थानों पर मिठाइयों की दुकानों से सैंपल लिए. इस दौरान जैसे ही खाद्य निरक्षक की टीम मिठाइयों की दुकान पर पहुंची, जिसके बाद दुकान संचालकों में हड़कंप मच गया. टीम ने दोनों दुकानों से मिठाइयों के सैंपल लिए. खाद्य निरीक्षक केशव गोयल ने बताया कि लगातार मिठाइयों में मिलावट होने की सूचना प्राप्त हो रही थी, उसी सूचना के आधार पर टीम भगत सिंह सर्किल पहुंची जहां पर पारस मिष्ठान भंडार से कलाकंद का सैंपल और बसंत मिष्ठान भंडार से मावे का सैंपल लिया गया.

इस दौरान टीम ने बताया कि मिठाइयों की दुकानों पर साफ सफाई रखने के भी उन्होंने मिठाई विक्रेताओं को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि लगातार टीम शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत कार्रवाई करने में लगी हुई है. जहां भी मिलावट की शिकायत प्राप्त होती है वहां पहुंचकर सैंपल लेती है और सैंपल को टेस्टिंग के लिए लैब में भेजा जाता है. समय-समय पर विभाग की टीम मिलावटी चीजों पर ध्यान रख रही है. उन्होंने बताया कि अभी कुछ दिन पूर्व ग्रामीण क्षेत्रों में भी मिलावटखोरों के खिलाफ अभियान चलाकर टीम द्वारा कार्रवाई की गई थी.

खबरें और भी हैं...

Crack Heel Solution : फटी एड़ियां नहीं करेंगी शर्मिंदा, सर्दी के मौसम के अपनाइये ये टिप्स की हर नजर आपके पैरों पर ठहर जाए

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news