Ramgarh, Alwar News: गौ तस्करी में मिले 38 गोवंश, ठूंस ठूंस कर कंटेनर में थे बंद
Advertisement

Ramgarh, Alwar News: गौ तस्करी में मिले 38 गोवंश, ठूंस ठूंस कर कंटेनर में थे बंद

Ramgarh Alwar News:  पुलिस ने शक के दायरे में जब कैंटनर के गेट को खोला तो होश उड़ गए क्योंकि कंटेनर चालक ने कैंटनर में 38 गोवंशों को ठूंस ठूंस कर भर रखा था.

Ramgarh, Alwar News: गौ तस्करी में मिले 38 गोवंश, ठूंस ठूंस कर कंटेनर में थे बंद

Ramgarh, Alwar News: हरियाणा बॉर्डर के लगते हुए सीमा में सर्दी के मौसम में गौ तस्करी के मामले बढ़ने लगते हैं क्योंकि गौ तस्कर नौगांवा के पास चेकपोस्ट को पार करने के बाद हरियाणा की सीमा में घुस जाने के बाद सुरक्षित हो जाते हैं. जिसके कारण निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई हाईवे रोड भी गौ तस्करों के लिए बेहतर साबित हो रहा है क्योंकि गौ तस्कर रामगढ़ थाना क्षेत्र के सिरमोर के पास हाईवे रोड के कट पर निर्माणाधीन दिल्ली मुंबई हाईवे रोड पर चढ़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- 15 लाख की शराब और ट्रक छोड़कर भागे तस्कर, पुलिस ने 3 किलोमीटर पीछा करके पकड़ा

उसके बाद सीधे राजस्थान सीमा पार करने के बाद हरियाणा में गौ तस्करी से भरी गाड़ी को ले जाते हैं. रात के वक्त गौ तस्कर हथियारों से लैस होकर आते हैं कई बार तो पुलिस पर भी फायरिंग कर मौके से फरार हो जाते हैं.इसलिए पुलिस को भी बड़ी सावधानी के साथ नाकाबंदी कर गो तस्करों की गाड़ी को रोका जाता है

थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि शनिवार तड़के 4 बजे रामगढ़ रेलवे फाटक के पास नाकाबंदी के दौरान चारों तरफ से बंद कैंटनर को रुकवाया. उसको चेक करने लगे तो ड्राइवर मौका देखकर फरार हो गया .  कैंटनर के पीछे के गेट को खोल कर देखा तो कैंटनर में 38 गोवंश को ठूंस ठूंस कर भर रखा था . पुलिस ने कंटेनर को जप्त कर 38 गोवंश को बगड़ तिराया के पास सुधासागर गौशाला में छुड़वाया गया.सुबह डॉक्टर बुलाकर सभी गोवंशओं का मेडिकल कराएगा.मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

Trending news