राजस्थान- अंजू उर्फ फातिमा के हाथ में लगी नसरुउल्लाह के नाम की मेंहदी, देखे सगाई का वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1803946

राजस्थान- अंजू उर्फ फातिमा के हाथ में लगी नसरुउल्लाह के नाम की मेंहदी, देखे सगाई का वीडियो

Anju Nasrullah viral video: राजस्थान के अलवर की अंजू को पाकिस्तान गए 11 दिन से ज्यादा बीत चुके है.  अंजू का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ है. अंजू के बगल में नसरुल्ला बैठा हुआ  है. अंजू  ने सनहरे रंग का ब्राइडल लहंगा पहना हुआ है.

Anju- Nasrullah viral video

Anju Nasrullah viral video: राजस्थान के अलवर की अंजू को पाकिस्तान गए 11 दिन से ज्यादा बीत चुके है. अंजू के पाकिस्तान पहुंचने के बाद से लगातार अंजू के पाकिस्तान के अपर दीर इलाके के बिजनसमैन नसरुउल्लाह से निकाह की खबरे सामने आई थी. साथ ही यह भी सामने आया कि उसने इस्लाम कबूल कर लिया है. जिसके बाद से उसके सोशल मीडिया पर लगातार घूमने के वीडियोज सामने आ रहे है.

नया वीडियो 

इस बीच अंजू का सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह सुनहरे रंग का लहंगा पहने  और  मुहं पर मास्क लगाकर  नसरूउल्लहाल के बगल में बैठी है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे है कि अंजू ने अपने पाक प्रेमी  नसरुउल्लाह से निकाह कर लिया है. और निकाह के बाद के वलिमे की रस्म अदायगी है.

 

सोशल मीडिया पर  वायरल हुए वीडियो में  साफ दिख रहा है कि अंजू के बगल में नसरुल्ला बैठा हुआ  है. यह वीडियो ट्वीटर पर दिलीप कुमार खत्री नाम के यूजर ने ट्वीट कर  शेयर किया है. इसमें अंजू  ने सनहरे रंग का लहंगा पहने, मेकअप, हाथों में मेहंदी लगाए  और मास्क पहने बैठी है. उसके ठीक बगल में नसरुल्ला भी बैठा नजर आ रहा है. वीडियो देखकर ही लग रहा है मानो कोई फंक्शन चल रहा हो.

11 दिन पहले वीजा लेकर गई थी पाकिस्तान

बता दें, राजस्थानी बहू अंजू अपने फेसबुक मित्र नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान जाने की घटना से सनसनी मची हुई है. अब देश में इस बात को लेकर चर्चा है चल रही है कि आखिर अंजू पाकिस्तान में रहेगी या भारत आएगी. पाकिस्तान पहुंची अंजू ने वहां अपने प्रेमी नसरुल्ला से शादी करने के बाद अपना नया नाम फातिमा रख लिया है. अंजू का वीजा 21 अगस्त को खत्म हो रहा है, जिसके बाद देखना है कि अंजू के निकाह की बाते सच है या कोरा झूठ?

कौन है अंजू

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर की रहने वाली अंजू की 17 साल पहले राजस्थान के अलवर के रहने वाले अरविंद से हुई थी. अंजू की 15 साल की बेटी और छह साल का बेटा है. उसका ससुराल बलिया जिला मुख्यालय से तकरीबन 40 किलोमीटर दूर रसड़ा-मऊ राजमार्ग से सटे खरगपुरा गांव में है.

 

Trending news