राजस्थान क्राइम: व्यापारी की आंख में चाकू घुसेड़ कर आंख निकाली बाहर और फिर...
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1843569

राजस्थान क्राइम: व्यापारी की आंख में चाकू घुसेड़ कर आंख निकाली बाहर और फिर...

राजस्थान न्यूज: नारायणपुर में लूट के इरादे से व्यापारी पर हमला हो गया. बदमाशों ने व्यापारी की आंख निकाल ली. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है.

राजस्थान क्राइम: व्यापारी की आंख में चाकू घुसेड़ कर आंख निकाली बाहर और फिर...

Bansur, Alwar: बानसूर के नारायणपुर में गुरुवार की रात 9 बजे अपनी दूकान बंद कर घर जा रहे किराना व्यापारी के लूटपाट करने आए बदमाशों ने व्यापारी के साथ मारपीट कर आंख में चाकू से हमला करने का मामले में पुलिस के अभी तक हाथ खाली है. घटना में व्यापारी बुरी तरह घायल हो गया जिसमें व्यापारी की आंख बाहर आ गई थी. जिसको लेकर व्यापारी को इलाज के लिए जयपुर रेफर किया गया. जहां व्यापारी का इलाज जारी है.

व्यापारी पर हुए हमले को लेकर शुक्रवार को भी नारायणपुर के बाजार बंद रहे और सभी व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. व्यापारियो का आज दूसरे दिन भी धरना जारी है. व्यापारियों की मांग है कि जब तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा जब तक धरना प्रदर्शन जारी रहेगा.

व्यापारी के साथ हुई घटना को लेकर शुक्रवार की देर शाम भाजपा राष्ट्रीय परिषद सदस्य महेंद्र यादव ने व्यापारी हंसराज गुर्जर से जयपुर अस्पताल में मुलाकात की और घटना की जानकारी ली. घटना की सूचना पर पर्व मंत्री रोहिताश शर्मा, राकेश दायमा सहित कई राजनितिक लोग भी धरना स्थल पर पहुंचे और अपराधियो की गिरफ्तारी की मांग की गई.

यह था मामला

नारायणपुर में गुरुवार की रात 9 बजे किराना व्यापारी हंसराज गुर्जर अपनी दूकान बंद कर बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में लूट के इरादे से बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने व्यापारी पर लाठी डंडों से हमला कर दिया और बाइक से नीचे गिरा दिया. व्यापारी के बैग में डेढ़ लाख रुपए रखे हुए थे. बदमाश व्यापारी के साथ लूटपाट करने की नीयत से आए थे.

इसी दौरान बदमाशों ने व्यापारी की आंख में चाकू घुसेड़ दिया. जिससे व्यापारी की आंख बाहर आ गई. व्यापारी के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए ग्रामीणों को आता देख सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. ग्रामीणों की सहायता से व्यापारी को नारायणपुर अस्पताल लाया गया जहां से व्यापारी को जयपुर इलाज के लिए रेफर किया गया जहां उसका इलाज जारी है.

ग्रामीणों और व्यापारियों की ओर से बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन की सूचना पर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ और नारायणपुर थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों और व्यापारियों से काफी समझाइश की गई और तीन से चार दिन के अंदर बदमाशों की गिरफ्तारी का आश्वाशन दिया लेकिन व्यापारी इस अधिकारियों के आश्वाशन से सहमत नहीं हुए .

ग्रामीणों और व्यापारियों की एक ही मांग रही कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी धरना जारी रहेगा. जिसको लेकर ग्रामीणों और व्यापारियों का लगातार धरना जारी है.

मामले को लेकर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़ ने बताया कि व्यापारी के साथ लूटपाट की नियत से आए बदमाशों ने हमला कर दिया और आंख में चोट लगी है जिसका जयपुर एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होनें बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और घटना की जानकारी ली गई. बदमाशों की गिरफ्तारी के पुलिस की टीम गठित कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. जल्द से जल्द अपराधियों  को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें-

Viral Snake Video: चारों तरफ से कस के लपेटा और सांप ने दूसरे सांप को निगला, देखिए वीडियो

कर्ज में डूबा सकती है खराब ग्रहों की स्थिति, जानें ये अचूक उपाय

भागवत पुराण के मुताबिक गर्भावस्था में करें ये 5 काम, बच्चे में...

क्या भूकंप चांद पर भी आता है, ये है NASA का जवाब

Trending news