Rajasthan Chunav Voting 2023: भिवाड़ी की जमकर बवाल, पुलिस और प्रत्याशी के समर्थक हुए आमने सामने
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1978690

Rajasthan Chunav Voting 2023: भिवाड़ी की जमकर बवाल, पुलिस और प्रत्याशी के समर्थक हुए आमने सामने

Rajasthan Election Live Updates: भिवाड़ी के बूथ नंबर 20 पर हुआ जमकर बवाल, पुलिस और प्रत्याशी के समर्थक हुए आपने सामने, फर्जी वोट डालने का लगाया आरोप, पुलिस ने दौड़ा- दौड़ा कर मारे डंडे, मौके पर भारी पुलिस जाप्ता है मौजूद.

Rajasthan Chunav Voting 2023: भिवाड़ी की जमकर बवाल, पुलिस और प्रत्याशी के समर्थक हुए आमने सामने

Rajasthan Election Live Updates: भिवाड़ी के बूथ नंबर 20 पर हुआ जमकर बवाल, पुलिस और प्रत्याशी के समर्थक हुए आपने सामने, फर्जी वोट डालने का लगाया आरोप, पुलिस ने दौड़ा- दौड़ा कर मारे डंडे, मौके पर भारी पुलिस जाप्ता है मौजूद, आदर्श बूथ का है इस बूथ को दर्जा प्राप्त, दरसल कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान और भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ के समर्थक तिजारा के प्रत्येक बूथ पर तैनात है.

आखिरी चरण में हुआ बवाल 
 लेकिन उस बूथ को आदर्श बूथ होने की वजह से सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन मतदान के आखिरी चरण में इमरान खान के समर्थक दयाराम और कुछ लोगों पर वोटरों को बीच में रोककर इन्हे वोट के पचेयरिंग का आरोप लगा तो दूसरे प्रत्याशी के लोगो ने हल्ला कर दिया, मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाधिकारियों ने मोर्चा संभाला और भीड़ को इतर बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना बड़ा, वही इस विवाद के बाद मौके पर भाजपा प्रत्याशी पुलिस के अलाधिकारियो से दंगा करने वालो को गिरफ्तार करने पर अड़े रहे.

समर्थक और पुलिस के बीच छड़प
दरअसल, तिजारा विधानसभा के भिवाड़ी में बूथ नंबर 20 पर सुबह से ही सांती पूर्वक मतदान कार्य चल रहा था, लेकिन आखिरी चरण के मतदान के दौरान इमरान खान के समर्थक और पुलिस के बीच छड़प हो गई. समर्थकों ने फर्जी वोट डालने आरोप लगाया.
इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ और कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान  के  समर्थक अपने- अपने प्रत्याशी के पक्ष में वोट डलवाने के लिए मौजूद थे. लेकिन तभी वे  फर्जी वोट डालने के खिलाफ आमने- सामने आ गए. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच मामला सांत करवाया. लेकिन भाजपा प्रत्याशी दंगा करने वालो को गिरफ्तार करने के लिए अड़ गए. 

इसे भी पढ़ें: भाजपा प्रत्याशी अभिनेश महर्षि ने परिवार के साथ किया मतदान, सरकार बनने का किया दावा

 

Trending news