बाबा बालक नाथ को सीएम बनाने के लिए पढ़ी जा रहीं दुआएं, हनुमान मंदिर में सरपंच संघ ने किया हवन यज्ञ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2001288

बाबा बालक नाथ को सीएम बनाने के लिए पढ़ी जा रहीं दुआएं, हनुमान मंदिर में सरपंच संघ ने किया हवन यज्ञ

Rajasthan Chief Minister: तिजारा विधायक महंत बालक नाथ को मुख्यमंत्री बनने को लेकर सरपंच संघ ने हवन यज्ञ किया है. शहर के हनुमान सर्किल स्थित हनुमान जी के मंदिर में  कार्यक्रम हुआ. 

 

बाबा बालक नाथ को सीएम बनाने के लिए पढ़ी जा रहीं दुआएं, हनुमान मंदिर में सरपंच संघ ने किया हवन यज्ञ

Rajasthan Chief Minister: ऐसा ही कुछ नजारा शहर के हनुमान सर्किल स्थित हनुमान मंदिर में देखने को मिला.जहां प्रदेश में बीजेपी की पूर्ण बहुमत सरकार आने के बाद सरपंच संघ ने बाबा बालकनाथ को मुख्यमंत्री बनाने कों लेकर विधि विधान के साथ हवन यज्ञ कर प्रार्थना की गई. हवन यज्ञ में मौजूद सरपंच संघ के सदस्यों ने मंत्र उच्चारण किया गया.इस अवसर पर सरपंच संघ अध्यक्ष अशोक यादव ने बताया कि बाबा बालकनाथ ने सांसद रहते हुए जिले में बहुत उत्कृष्ट कार्य किए है.

प्रभु के समक्ष प्रार्थना कर मंत्र उच्चारण किया

अब तिजारा से बालकनाथ विधायक बने है.और प्रदेश में बीजेपी का पूर्व बहुमत है.सरपंच संघ ने बाबा को मुख्यमंत्री बनाए जाने को लेकर हवन यज्ञ और प्रभु के समक्ष प्रार्थना कर मंत्र उच्चारण किया.अशोक ने कहा मजबूत इच्छाशक्ति,कर्मठ, ईमानदार होने के चलते बीजेपी को बाबा बालकनाथ को मुख्यमंत्री बनाना चाहिए.प्रभु श्रीराम व बुद्ध की यह पावन धरती पूर्व के सरकारों की वजह से अपनी पहचान खो दी है.

बाबा बालक नाथ को लेकर दिल्ली तक चर्चा 

बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महिला अपराध में प्रदेश अव्वल है. ऐसे में अलवर ही नहीं प्रदेश की जनता बाबा बालकनाथ को मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहती है. बता दें कि बाबा बालक नाथ को लेकर दिल्ली तक चर्चा है. लेकिन देखना होगा क्या बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व बाबा बालक नाथ पर भरोसा जताता है या नहीं. ये बड़ा सवाल है. लेकिन बाबा बालक नाथ के समर्थकों में काफी उत्साह है. उनको उम्मीद यही है कि बीजेपी हाई कमान बाबा बालक नाथ के नाम पर मुहर लगाएगा. 

Reporter- Swadesh Kapil

ये भी पढ़ें- Rajasthan CM: राजस्थान में मुख्यमंत्री के ऐलान का काउंट डाउन शुरू! राजनाथ सिंह को दी बड़ी जिम्मेदारी

 

Trending news