Alwar: खेड़ली में व्यपारियों के अपहरण मामले में बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों के साथ 18 जिंदा कारतूस और बाइक जब्त
Advertisement

Alwar: खेड़ली में व्यपारियों के अपहरण मामले में बड़ी कार्रवाई, दो आरोपियों के साथ 18 जिंदा कारतूस और बाइक जब्त

Alwar News: अलवर के खेरली कस्बे से दो व्यपारियों के अपहरण में गिरफ्तार तीन आरोपियों से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की है.आरोपियों के कब्जे से दो देशी कट्टे,18 जिंदा कारतूस और वारदात में प्रयुक्त दो बाईकों को जब्त किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Alwar News: अलवर के खेरली कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र से 1 मार्च को हुए दो व्यापारियों के अपहरण के मामले में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय से रिमांड पर लेकर की गयी पूछताछ में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. आरोपियो की निशानदेही पर एक देशी कट्टा , 18 जिंदा कारतूस सहित मोबाइल व व्यापारियों की रेकी करने के लिए काम में ली गई बाइक को बरामद किया है.

सीओ अशोक चौहान ने बताया कि कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र से 10 लाख रुपए की मांग को लेकर व्यापारी चंद्र प्रकाश एवं मुरारीलाल को अपहरण करने के मामले में 5 आरोपियों को एसएचओ महावीर प्रसाद की टीम द्वारा एक मकान से गिरफ्तार किया गया था.

तीनों बापर्दा आरोपियों प्रवीण उर्फ अर्जुन मीणा निवासी भूतौली थाना हलैना,आशीष चौधरी हिंगोटकी का बास अलवर एवं रवी मीणा बामौली की व्यापारियों द्वारा जेल में पहचान करने के बाद पुलिस द्वारा न्यायालय से तीन दिन के प्रोडक्शन वारंट पर पुछताछ की गई थी. जिसमें उन्होंने पैसे के लिए व्यापारियों का अपहरण करना स्वीकार किया.

 इस दौरान उनके बताई हुई जगहों से पुलिस द्वारा 12 बोर के एक देशी कट्टे सहित 18 जिंदा कारतूस व व्यापारियों की रेकी करने के लिए काम में ली गई दो बाइक व्यापारियों से लूटे गए दो मोबाइल जब्त किए है.

वही सीओ चौहान ने बताया कि आरोपियों के पास से बरामद हुई भारी मात्रा में कारतूस और देसी कट्टे के बारे में पूछताछ की जा रही है, घटना में संलग्न एक फरार आरोपी को भी जल्द ही पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया जाएगा. आरोपियों को 18 मार्च को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- REET Mains Result 2023: रीट थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा का इस दिन तक आ सकता है रिजल्ट, ये है लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news