गौ तस्करी के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुंबई हाईवे रोड तस्करी का अड्डा !
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246918

गौ तस्करी के मामले में फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मुंबई हाईवे रोड तस्करी का अड्डा !

गौ तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को टीम गठित कर रामगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को धर दबोचा. निर्माणाधीन मुंबई हाईवे रोड गौ तस्करी का अड्डा बना हुआ है, क्योंकि हरियाणा में गाय को ले जाने के लिए यह रास्ता बहुत ही सरल है.

पुलिस ने गौ तस्करी के मामले में किया गिरफ्तार.

Ramgarh: गौ तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपी अजीत मीणा गांव खेड़ली चंद्रावत को पुलिस ने गौ तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया , 20 जून को आरोपी नाकेबंदी में टेंपो सहित तीन गायों को जब्त किया था लेकिन आरोपी  मौके पर भाग निकला था.

गौ तस्करी का आरोपी 20 जून को पुलिस को रात में चकमा देकर फरार हो गया था. पुलिस ने टेंपो को जप्त कर आरोपी के खिलाफ आरबी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था. टैंपू में भरी हुई गायों को गौशाला को सुपुर्द कर दिया था. आरोपी की तलाश जारी थी, गौ तस्करी के मामले में फरार चल रहे आरोपी को टीम गठित कर रामगढ़ पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी को धर दबोचा.

घटना 20 जून की है गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिली की गायों से भरा हुआ है टेंपो जयसिंहपुरा की तरफ से चिड़वाई की तरफ आ रहा है. मुखबिर की सूचना पर गांव चिड़वाई के पास पुलिस द्वारा नाकाबंदी की गई तो रात्रि करीबन 2 बजे टेंपो जयसिंहपुरा से आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस ने टेंपो को रोकने के लिए हाथ दिया तो आरोपी टेंपो छोड़कर खेतों में फरार हो गया.

 रात्रि की वजह से आरोपी को पुलिस पकड़ने में नाकाम रही और आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. टैंपू के अंदर तीन गायों को आरोपियों ने हाथ पैर बांधकर निर्दयता से भर रखा था. पुलिस ने टैंपू के अंदर रखें कागजात चेक किए तो कोई परमिशन के कोई कागजात नहीं मिले. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 5,6,8 आरबी एक्ट के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर टेंपो को जप्त लिया था, और तीनों गायों को सुधा सागर गौशाला को सुपुर्द कर दिया था. निर्माणाधीन मुंबई हाईवे रोड गौ तस्करी का अड्डा बना हुआ है, क्योंकि हरियाणा में गाय को ले जाने के लिए यह रास्ता बहुत ही सरल है इसलिए गौ तस्कर आए दिन इस रास्ते से गौ तस्करी कर गायों को हरियाणा ले जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- टीना डाबी के पहले पति IAS अतहर आमिर ने शेयर की इंगेजमेंट की फोटो, टूटे लाखों लड़कियों के दिल

टैंपू में भरी हुई तीनों गाय को भी आरोपी हरियाणा ले जा रहे हैं लेकिन पुलिस की वजह से आरोपी टैंपू को छोड़ मौके से फरार हो गया. थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी अजीत मीणा गांव खेड़ली चंद्रावत को पुलिस ने गौ तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया है. आरोपी कई दिन से फरार चल रहा था पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई थी लेकिन मुखबिर की सूचना पर आरोपी को सीकरी के 1 गांव से गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया और न्यायिक मजिस्ट्रेट ने गौ तस्करी के आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए.

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news