अलवर: रक्षाबंधन व 15 अगस्त को लेकर, पुलिस का विशेष जांच अभियान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297933

अलवर: रक्षाबंधन व 15 अगस्त को लेकर, पुलिस का विशेष जांच अभियान

जिले की एसपी तेजस्वीनी गौतम के नेतृत्व में रक्षाबंधन व 15 अगस्त को देखते हुए, सुरक्षा की दृष्टि से विशेष रूप से जाब्ते के साथ जांच अभियान चलाया जा रहा है. 

जांच करती पुलिस

Alwar: जिले की एसपी तेजस्वीनी गौतम के नेतृत्व में रक्षाबंधन व 15 अगस्त को देखते हुए, सुरक्षा की दृष्टि से विशेष रूप से जाब्ते के साथ जांच अभियान चलाया जा रहा है.  एसपी ने इस दौरान स्टेडियम में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्थाओं की जानकारी ली. अलवर पुलिस के द्वारा 15 अगस्त की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन चौकन्ना हो गया है, जिसे लेकर पुलिस ने शहरी इलाकों पर चौकसी बढ़ा दी है.

ये भी पढ़ें : रक्षाबंधन से पहले बहन ने भाई को दी अपनी किडनी और बचा ली जान

सभी थाना क्षेत्रों में जांच एवं निरीक्षण शुरू कर दिए गये हैं, इस दौरान डीएसपी नॉर्थ हरि सिंह के नेतृत्व में शहरी क्षेत्रों के सभी एसएचओ क्यूआरटी के जवान, डॉग स्क्वायड, मेटल डिटेक्टर सहित डीएसटी की टीम मौजूद रही. एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया की 15 अगस्त की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन मॉल सहित ऐसे स्थानों पर विशेष निगरानी कर रही हैं, जहां लोगों की आवाजाही व भीड़ ज्यादा होती है.

एसपी ने बताया कि शहर के विभिन्न थाना क्षेत्रों के होटलों मॉल व आयोजन स्थल इंदिरा गांधी स्टेडियम की भी जांच की जा रही. लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि यदि कहीं पर कोई लावारिस वाहन, संदिग्ध व्यक्ति या वस्तु दिखे तो उसे कतई न छुएं, उसके आसपास भीड़ भी जमा ना होने दें, इसकी सूचना संबंधित थाना या जिला पुलिस कंट्रोल नंबर 98 299 34 822 पर व्हाट्सएप या कॉल के माध्यम से दें. पुलिस समय रहते ऐसे स्थान पर पहुंचेगी और सुरक्षा में हमेशा तत्पर रहेगी.

ये भी पढ़ें : Raksha Bandhan Gift 2022 : रक्षाबंधन पर अपनी बहन को दें ये गिफ्ट, जिंदगीभर रहेगी फाइनेंशियल पॉवर

ये भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal : आज गुरुवार को कर्क को मिलेगा मान सम्मान, तुला और मिथुन सेहत का रखें ध्यान

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

 

Trending news