Kishangarhbas: वन विभाग की जमीन पर कब्जा करने को लेकर राष्ट्रीय शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1207043

Kishangarhbas: वन विभाग की जमीन पर कब्जा करने को लेकर राष्ट्रीय शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन

किशनगढ़ बास क्षेत्र के ग्राम कांकरा और साहूबास में असामाजिक लोगों द्वारा वन विभाग की भूमि पर कब्जा करने को लेकर राष्ट्रीय शिव सेना के कार्यकर्ताओं सौंपा ज्ञापन.

राष्ट्रीय शिवसेना ने सौंपा ज्ञापन

Kishangarhbas: राजस्थान के किशनगढ़ बास क्षेत्र के ग्राम कांकरा और साहूबास में असामाजिक लोगों द्वारा वन विभाग की भूमि पर कब्जा करने को लेकर राष्ट्रीय शिव सेना के कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रीय वन अधिकारी किशनगढ़ बास को ज्ञापन सौंपकर अविलंब कार्यवाही करने की मांग की है.

यह भी पढे़ं- खैरथल को मिलेगा नया बस डिपो, सुगम होगा आवागमन

किशनगढ़ बास क्षेत्र के ग्राम कांकरा और साहूबास में असामाजिक लोगों द्वारा वन विभाग की भूमि पर कब्जा करनें को लेकर राष्ट्रीय शिव सेना के कार्यकर्ताओं नें क्षेत्रीय वन अधिकारी किशनगढ़ बास को ज्ञापन सौंपकर अविलंब कार्यवाही करनें की मांग की है. ज्ञापन में बतया गया कि ग्राम कांकरा और साहूबास में बाहर से आए हुए कुछ असामाजिक लोगों नें वन विभाग की भूमि पर नाजायज तरीके से निमार्ण कार्य कर कब्जा कर लिया है. 

बाहर से आए हुए असामाजिक लोगों नें वन विभाग की काफी भूमि पर कब्जा कर लिया है और वन विभाग की बेशकीमती भूमि पर कब्जा कर वन्य प्राणियों मोर आदि का शिकार किया जा रहा है. राष्ट्रीय शिव सेना के कार्यकर्ताओं नें क्षेत्रीय वन अधिकारी किशनगढ़ बास को ज्ञापन सौंपकर अतिक्रमण को हटाकर अविलम्ब कार्यवाही करनें की मांग की है. इस मौके पर राष्ट्रीय शिव सेना के प्रदेश सचिव अशोक सहगल, मोहित कुमार, दीपक कुमार, विनोद कुमार, लीलाराम, सुनील कुमार, रामजीलाल, प्रवीण कुमार, रामलाल, मदन लाल, हमनेत महावर आदि मौजूद रहें.

Reporter: Jugal Kishor Gandhi

 

Trending news