अलवर: करंट लगने से बिजली कर्मी की मौत, परिजनों-कर्मचारियों ने बिजली विभाग पर लगाए लापरवाही के आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1442940

अलवर: करंट लगने से बिजली कर्मी की मौत, परिजनों-कर्मचारियों ने बिजली विभाग पर लगाए लापरवाही के आरोप

अलवर जिले के नीमराना के सेंट्रल प्लाजा के पास बीती देर शाम को विद्युत पोल पर कार्य करते समय हादसे के दौरान विद्युत विभाग का प्राइवेट कर्मचारी की करंट की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में पुलिस प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया.

विद्युत विभाग के कर्मचारी की करंट से हुई मौत.

Alwar News: जिले के नीमराना के सेंट्रल प्लाजा के पास बीती देर शाम को विद्युत पोल पर कार्य करते समय हादसे के दौरान विद्युत विभाग का प्राइवेट कर्मचारी की करंट की चपेट में आने से हुई मौत के मामले में पुलिस प्रशासन ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया.

मृतक के परिजनों ने बताया कि कर्मचारी के पास पर्याप्त सुरुक्षा के संसाधन नहीं होने के दौरान हादसा हो गया. शायद उसके पास सुरक्षा के साधन होते तो उसकी जान बच सकती थी. जिसमें बिजली विभाग की कर्मचारियों को लापरवाही भी देखने को मिली जिससे हादसा हो गया. इस पर परिजनो ने मामला भी दर्ज कराया है. परिजनों का कहना था कि सरकारी लाइनमैन नीचे खड़ा था और प्राइवेट कर्मचारी पोल के ऊपर काम कर रहा था जो कि अंडरग्राउंड केबल खराब थी उसी को ठीक करने में लगे हुए थे. शटडाउन लिया हुआ था लेकिन काम करते वक्त हाईटेंशन लाइन का करंट आने से संजय यादव की मौके पर मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- सवाईमाधोपुर में बेखौफ बजरी माफिया, मजबूर पुलिस, क्षेत्र में बजरी माफिया के हौसले बुलंद

आनन-फानन में विद्युत विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंच कर दमकलकर्मियों की मदद से संजय यादव को पोल से नीचे उतार कर शव को मोर्चरी में रखवा दिया. परिजनों के आने पर शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

Trending news