Mundawar:एसीबी ने 8 हजार रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा, ठिकानों की तलाशी ली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1360463

Mundawar:एसीबी ने 8 हजार रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा, ठिकानों की तलाशी ली

एसीबी को परिवादी विकास कुमार ने शिकायत दी थी की केसीसी के नो ड्यूज को ऑनलाइन इंद्राज कर राजस्व रिकॉर्ड में भूमि को बैंक से गिरवी मुक्त कराने की बदले में पटवारी भूपेंद्र सिंह पतवार हल्का बल्लुबास द्वारा आठ हजार की रिश्वत की मांग की जा रही है.

Mundawar:एसीबी ने 8 हजार रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथ पकड़ा, ठिकानों की तलाशी ली

Mundawar: अलवर एसीबी द्वितीय इकाई ने कार्यवाही करते हुए मुंडावर में पटवार हल्का बल्लुबास से पटवारी भूपेंद्र यादव को आठ हजार रु की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एसीबी को परिवादी विकास कुमार ने शिकायत दी थी की केसीसी के नो ड्यूज को ऑनलाइन इंद्राज कर राजस्व रिकॉर्ड में भूमि को बैंक से गिरवी मुक्त कराने की बदले में पटवारी भूपेंद्र सिंह पतवार हल्का बल्लुबास द्वारा आठ हजार की रिश्वत की मांग की जा रही है.

यह भी पढ़ें-  ऑटो में हो गया महिला का प्रसव, सरकारी अस्पताल में चक्कर काटते-काटते मर गया बच्चा

इस मामले में एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक डॉ. विष्णुकांत के सुपरविजन में एएसपी विजय सिंह के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराकर ,डीएसपी महेंद्र मीणा और टीम द्वारा शाम करीब 5 बजे परिवादी से 8 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया, आरोपी पटवारी भूपेंद्र सिंह पुत्र बख्तावर सिंह अहीर निवासी जोड़ियां थाना कोटकासिम का निवासी है, एसीबी की टीम आरोपी को मुंडावर थाने लेकर आई जहा पूरी कार्यवाही को अंजाम देते हुए आरोपी के आवास व अन्य ठिकानों की भी तलाशी ली गयी.

यह भी पढ़ें- गायों को ट्रक में भरकर बूचड़खाने ले जा रहे थे तस्कर, पुलिस पहुंची तो छोड़कर भाग गए

सेना भर्ती को लेकर बियानी कॉलेज का मैदान तैयार, जयपुर में बनेंगे अस्थायी बस स्टैंड

प्रदर्शन करने डीजे लेकर पहुंचे RLP कार्यकर्ता, पुलिस ने रोका तो वहीं धरने पर बैठ गए

 

 

Trending news