बहरोड़ के होटल में बदमाशों ने घुसकर लाठी-डंडों से किया वार, जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240881

बहरोड़ के होटल में बदमाशों ने घुसकर लाठी-डंडों से किया वार, जान से मारने की दी धमकी

बहरोड़ के शेरपुर गांव में बने एक होटल में घुसकर बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमलाकर कर तोड़फोड़ कर डाली और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए.

बहरोड़ के होटल में बदमाशों ने घुसकर लाठी-डंडों से किया वार, जान से मारने की दी धमकी

Behror: अलवर के बहरोड़ के शेरपुर गांव में बने एक होटल में घुसकर बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमलाकर कर तोड़फोड़ कर डाली और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए. बहरोड़ क्षेत्र में आए दिन बदमाशों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है. 

बदमाशों में पुलिस का कोई भी खौफ नहीं है और सरेआम वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं, जिसका नजारा बहरोड़ में देखने को मिला. यहां एक होटल पर एक दर्जन बदमाशों के द्वारा होटल के अंदर घुसकर सरेआम तोड़फोड़ और जान से मारने की धमकी देने का वीडियो सामने आया है. 

इसमें बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि होटल के अंदर लाठी-डंडे सरिए लेकर पहुंचे और बदमाशों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ की. घटना के बाद होटल मालिक और स्टॉप सहमा हुआ है. 

मामला दिल्ली जयपुर नेशनल हाईवे पर बहरोड़ के शेरपुर के पास द ग्रांड होटल का है, जहां पर 29 जून की रात को एक दर्जन बदमाशों के द्वारा हाथों में लाठी-डंडा लेकर होटल के बाहर खड़ी मारुति गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और होटल के अंदर जमकर तोड़फोड़ की. घटना का वीडियो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. 

होटल मालिक विक्रम पुत्र मूलचंद ने बताया कि उन्हीं के गांव शेरपुर के अनिल पुत्र दयाराम यादव और डूंगर सिंह पुत्र गंगादीन बावरिया शराब के नशे में उनके पास रात 10:00 बजे पहुंचे और उन्हें शराब के नशे में गाली-गलौज करनी शुरू कर दी. उसने समझाया, लेकिन नहीं माने और दोनों मैं विवाद बढ़ गया. साथ हीं, हाथापाई हो गई.  

वहां से दोनों बदमाश बाइक लेकर चले गए, लेकिन कुछ देर बाद 10-15 लोग लाठी- डंडे हाथों में लेकर उसको होटल पर आते और बाहर खड़ी स्विफ्ट गाड़ी का शीशा तोड़कर अंदर घुसे और देखते-देखते होटल में जमकर तोड़फोड़ कर मौके से फरार हो जाते हैं. तोड़फोड़ के दौरान होटल मालिक ने जैसे-तैसे कर अपनी जान बचाई. 

होटल मालिक के द्वारा मामला भी दर्ज नहीं कराया गया. वहीं, पुलिस के द्वारा 151 धारा में बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद मालिक को देख लेने और जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. बता दे की क्षेत्र में लगातार बढ़ती आपराधिक घटनाओं से आमजन परेशान है, लेकिन बदमाशों में पुलिस का जरा भी खौफ नहीं है और वो लोग सरेआम वारदातों को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Murder Case: तालिबानी हॉरर वीडियो देखने का था क्रेज, आईएसआईएस था आइडल

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news