Video : करिश्मा! गाय ने दिया 8 थन वाली बछिया को जन्म, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग, देखें वीडियो
Advertisement

Video : करिश्मा! गाय ने दिया 8 थन वाली बछिया को जन्म, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग, देखें वीडियो

कुदरत का कैसा करिश्मा की हर कोई हैरान है मामला ही कुछ ऐसा है बहरोड के जैनपुरबास गांव का है , जहां पर मंगलवार की रात को एक गाय के द्वारा 8 थन वाली बछिया को जन्म दिया.

Video : करिश्मा! गाय ने दिया 8 थन वाली बछिया को जन्म, दूर-दूर से देखने आ रहे लोग, देखें वीडियो

कुदरत का कैसा करिश्मा की हर कोई हैरान है मामला ही कुछ ऐसा है बहरोड के जैनपुरबास गांव का है , जहां पर मंगलवार की रात को एक गाय के द्वारा 8 थन वाली बछिया को जन्म दिया. जिसके बाद गांव में कौतूहल का विषय बन गया और लोग दूर-दूर से गाय की बछिया को देखने आ रहे हैं.
वही गोपालक सुनील शर्मा ने बताया कि उनके घर में गाय पाल रखी है. जिसने बीती रात को एक 8 थन वाली बछिया को जन्म दिया.

साथ ही गाय की बछिया भी स्वस्थ है. गाय की बछिया का नाम गोपालक के द्वारा चौथ माता रखा है क्योंकि बछिया चौथ के दिन जन्म लिया है. जिसको हम इसी नाम से बुलाएंगे. वही 8 थन वाली बछिया के जन्म लेने के बाद आसपास के क्षेत्र के लोग उसे देखने आ रहे हैं.

साथ ही लोग अचंभित हैं कि ईश्वर ने इस कलयुग में भी 8 थन वाले बच्चे को जन्म दिया है. साथ ही उसका स्वास्थ्य भी ठीक है. यह कुदरत का करिश्मा है कि जो एक गाय ने इस बच्चे को जन्म दिया. वही आपको बता दे की भारत देश में अलग-अलग जगह से कभी दो मुंह वाला बच्चा तो कभी 5 पैर वाला पैदा होने की खबरें आती है. लेकिन बीती रात को जैनपुरबास गांव में एक गाय ने 8 थन वाले बच्चों को जन्म दिया. 

गोपालक सुनील शर्मा ने बताया कि मंगलवार रात को उनकी गाय ने 8 थन वाली बछिया को जन्म दिया. बछिया और गाय पूरी तरह स्वस्थ हैं. इस बछिया का नाम चौथ माता रखा है. बछिया के जन्म लेने के बाद से ही आसपास के क्षेत्र के लोग उसे देखने आ रहे हैं. लोग इसे कुदरत का करिश्मा बता रहे हैं. गोपालक सुनील ने बताया कि मंगलवार को चौथ के दिन बछिया का जन्म हुआ है. चौथ माता की कृपा से 8 थन की बछिया का जन्म हुआ. इसीलिए इसका नाम चौथ माता रख दिया है. 

ये भी पढ़ें - 

राजस्थान बीजेपी की किसे मिलेगी कमान, कौन होगा CM दावेदार, अगले एक सप्ताह में दिल्ली में होगा फैसला

कौन है राजाराम मील जो हनुमान बेनीवाल के खिलाफ खोल रहे मोर्चा, कहा- इसने समाज बर्बाद कर दिया

गहलोत के दो सिपहसालार मंत्रियों की इस पद से होगी छुट्टी, नाराजगी के सवाल पर ये बोले डोटासरा

ये भी देखे

Trending news