बोलेरो के लालच में जानीस्ता का कत्ल, अब्बा को फोन करके बोली थी- मुझे आकर ले जाओ
Advertisement

बोलेरो के लालच में जानीस्ता का कत्ल, अब्बा को फोन करके बोली थी- मुझे आकर ले जाओ

ईद से दो-चार दिन पहले पीड़िता ने पीहर में फोन कर बताया कि ससुराल वाले उसे मार देंगे, मुझे आकर ले जाओ. पिता उसे लेने पहुंचा तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ भी बदतमीजी की और बेटी को नहीं ले जाने दिया.

बोलेरो के लालच में जानीस्ता का कत्ल, अब्बा को फोन करके बोली थी- मुझे आकर ले जाओ

Tijara: अलवर के तिजारा क्षेत्र के ग्राम ढाकपुरी गांव में एक 21 वर्षीय विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. मृतका के पिता ने दहेज के लिए हत्या करने का मामला दर्ज कराया है. पुलिस का कहना है कि मौके पर शव बेड पर लिटाया हुआ मिला. मृतका के गले में चुनरी का फंदा लगा हुआ था. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव पीहर पक्ष को सौंपा गया है. 

प्रकरण को लेकर मृतका के पिता दीनमोहम्मद पुत्र झबरू मेव निवासी गुमटबिहारी तहसील नगीना (हरियाणा) ने मामला दर्ज कराया कि जन्नती उर्फ जानिस्ता का निकाह इरसाद निवासी ढाकपुरी (तिजारा) के साथ 12 जुलाई 2020 को हुआ था. परिवादी ने निकाह में हैसियत से ज्यादा खर्च किया था. 

शादी के दिन से ही ससुराल वाले बोलेरो कार की मांग को लेकर उसकी बेटी से मारपीट करने लगे थे. सास, ससुर, जेठानी, जेठ और पति आए दिन प्रताड़ित करते थे. इससे तंग आकर वह पीहर चली गई.

बाद में पंचायत की समझाइश पर ससुराल वाले उसे वापस ढाकपुरी ले गए. ईद से दो-चार दिन पहले पीड़िता ने पीहर में फोन कर बताया कि ससुराल वाले उसे मार देंगे, मुझे आकर ले जाओ. पिता उसे लेने पहुंचा तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ भी बदतमीजी की और बेटी को नहीं ले जाने दिया. गांववालों की समझाइश पर वह घर लौट गया. गुरुवार को करीब 5 बजे जनती की मौत की सूचना मिली.  

यह भी पढ़ेंः REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

उसने ससुराल वालों को फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया. पिता ने आरोप लगाया कि उसकी बेटी जन्नती की पति इरशाद पुत्र उस्मान, इरफान पुत्र उस्मान, सास रेशमी, ससुर उस्मान खुर्शीद आदि ने दहेज की मांग पूरी नहीं करने के कारण गला घोंट कर हत्या कर दी.

अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

अन्य खबरें 

Video: माधुरी दीक्षित के गाने पर गोरी नागोरी ने उड़ाया गरदा, पतली कमर पर हो गई ट्रोल

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को तुला-मकर के रिश्तों में होगा सुधार, वृश्चिक का मन रहेगा उदास

 

Trending news