तिजारा विधायक संदीप यादव के खिलाफ वकीलों का धरना-प्रदर्शन, पुतले पर बरसाए जूते
Advertisement

तिजारा विधायक संदीप यादव के खिलाफ वकीलों का धरना-प्रदर्शन, पुतले पर बरसाए जूते

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विधायक संदीप यादव द्वारा वकीलों के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में शनिवार को भिवाड़ी बार एसोसिएशन के सदस्यों ने भिवाड़ी कोर्ट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान वकीलों ने विधायक के पुतले पर जमकर जूते बरसाए.

तिजारा विधायक संदीप यादव के खिलाफ वकीलों का धरना-प्रदर्शन, पुतले पर बरसाए जूते

Tijara: विधायक संदीप यादव के द्वारा गत 15 सितंबर को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में वकीलों के खिलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में शनिवार को भिवाड़ी बार एसोसिएशन के सदस्यों ने भिवाड़ी कोर्ट परिसर में विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान वकीलों ने विधायक के पुतले पर जमकर जूते बरसाए और पुतला दहन किया.

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

तिजारा विधायक संदीप यादव के खिलाफ भिवाड़ी बार एसोसिएशन ने भिवाड़ी कोर्ट परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान विधायक संदीप यादव का पुतला दहन किया गया. विरोध के दौरान कुछ अधिवक्ताओं ने पुतले पर लगे विधायक संदीप यादव के फोटो पर जूते भी बरसाए.

यह भी पढे़ं- सचिन पायलट और अशोक चांदना की लड़ाई में BJP का बयान, पायलट चाहें तो पार्टी में हो...

बता दे गत 15 सितंबर को प्रेस वार्ता के दौरान विधायक के द्वारा तिजारा कोर्ट के अधिवक्ताओं पर की गई टिप्पणी को लेकर यह विरोध प्रदर्शन किया गया था, 1 दिन पहले ही तिजारा बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भी तिजारा में विरोध प्रदर्शन कर विधायक का पुतला दहन किया था . भिवाड़ी बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नीरज तंवर ने बताया कि 15 सितंबर को तिजारा विधायक संदीप यादव के द्वारा अधिवक्ताओं पर अशोभनीय टिप्पणी की गई थी, जिससे तिजारा , भिवाड़ी सहित पूरे क्षेत्र के अधिवक्ताओं में विधायक के प्रति रोष है.

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

विधायक को सभी अधिवक्ताओं से माफी मांगते हुए अपने शब्दों को वापस लेना चाहिए. विधायक ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ और उग्र प्रदर्शन किए जाएंगे. इस दौरान सभी अधिवक्ताओं ने मिलकर विधायक संदीप यादव का पुतला दहन किया साथ ही पुतले पर लगी विधायक की फोटो पर जमकर जूते भी बरसाए. इस दौरान पूर्व अध्यक्ष पूर्ण सिंह, पूर्व बार अध्यक्ष बिसंबर दायमा, नीरज तंवर, दिनेश तंवर, मुकेश बिधूड़ी, पूर्व अध्यक्ष अभिभाषक संघ तिजारा के दयाशंकर, मनदीप यादव, सुनील यादव, सुबे सिंह बिधूड़ी, वीरेंद्र पांचाल, मनीष यादव, मनीष परिहर, यशवीर दायमा, नासिर, विनोद यादव ,मिथुन सिंह, नरेंद्र दायमा, ललित यादव, संदीप चौहान और एडवोकेट विजेंद्र तवर उपस्थित रहे.

Trending news