किशनगढ़ बास: पानी की समस्या को लेकर विधायक ने विद्युत एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों की ली बैठक
Advertisement

किशनगढ़ बास: पानी की समस्या को लेकर विधायक ने विद्युत एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

विधायक दीपचंद खैरिया ने इस मौके पर अधिकारियों से कहा कि गर्मी को मौसम को देखते हुए पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से करना सुनिश्चित करें. जनता जल मिशन के तहत हो रहे टेंडरों को जल्दी ही लागू करवाएं एवं शेष बचे कार्यों को शीघ्र पूर्ण करें विद्युत विभाग के अधिकारियों को कहा कि रात्रि के समय कटौती कम करें.

किशनगढ़ बास: पानी की समस्या को लेकर विधायक ने विद्युत एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों की ली बैठक

 Kisangarh Bas News: उपखंड कार्यालय पर एसडीएम गंगाधर मीणा व विधायक दीपचंद खैरिया ने विद्युत एवं जलदाय विभाग के अधिकारियों की बैठक ली. बैठक में विद्युत विभाग के कर्मचारियों को पानी सप्लाई के समय विद्युत कटौती नहीं करने के लिए निर्देशित किया गया, साथ ही खैरथल में 33/11 के विद्युत स्टेशन को जल्द ही शुरू करवाने के लिए कहा.

विधायक दीपचंद खैरिया ने इस मौके पर अधिकारियों से कहा कि गर्मी को मौसम को देखते हुए पानी की व्यवस्था सुचारू रूप से करना सुनिश्चित करें. जनता जल मिशन के तहत हो रहे टेंडरों को जल्दी ही लागू करवाएं एवं शेष बचे कार्यों को शीघ्र पूर्ण करें विद्युत विभाग के अधिकारियों को कहा कि रात्रि के समय कटौती कम करें एवं गांवों में थ्री फेज की बिजली पानी भरने के लिए सुबह जल्दी ही दें.

रात्रि से समय विधुत विभाग की एफआरसी टीम की गाड़ी विधुत फाल्ट या अन्य तकनीकी खराबी के चलते समय पर नहीं पहुंचने की शिकायत मिलने पर अधिकारियों को दोषी कर्मचारियों के विरुद्ध कार्यवाही करने व ठेकेदारों द्वारा फीडर पर पर्याप्त मात्रा में कर्मचारी रखने एवं लापरवाही नहीं करने के लिये निर्देशित किया.

ये भी पढ़ें- दौसा: ITI छात्रा ने की शिकायत तो मनचले युवकों ने बाइक लगाकर घेरा, सरेआम किया हमला, कहा अब होगा रेप...

इस मौके पर प्रधान बद्रीप्रसाद सुमन, चेयरमैन नगरपालिका खैरथल, गिरीश डाटा, ब्लॉक अध्यक्ष खैरथल शिवचरण गुप्ता, विधुत विभाग के अधिशासी अभियंता रामरतन बैरवा, खैरथल विधुत सहायक अभियंता आर.एन शर्मा, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता सीताराम वर्मा, कनिष्ठ अभियंता प्रवीण कुमार सैनी, सहायक अभियंता जलदाय विभाग एनसीआर प्रदीप शर्मा, नवीन खैरिया मौजूद रहे.

Trending news