Kherthal Crime News:बाथरूम करने से रोका तो बदमाशों ने घर पर किया हमला,जान से मारने की दी धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2153109

Kherthal Crime News:बाथरूम करने से रोका तो बदमाशों ने घर पर किया हमला,जान से मारने की दी धमकी

Kherthal Crime News:राजस्थान के कोटकासिम कस्बे में एक व्यक्ति ने अपने घर के सामने दो लड़कों को बाथरूम करने से मना किया. तो करीब आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं सहित एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी.

Kherthal Crime News

Kherthal Crime News:राजस्थान के कोटकासिम कस्बे में एक व्यक्ति ने अपने घर के सामने दो लड़कों को बाथरूम करने से मना किया. तो करीब आधा दर्जन बदमाशों ने घर में घुसकर महिलाओं सहित एक व्यक्ति के साथ मारपीट कर दी. साथ ही घर में तोड़फोड़ करते हुए जान से मारने की धमकी देकर चले गए.

युवकों को बाथरूम करने के लिए मना किया
 इसको लेकर पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ थाने में मारपीट और घर में तोड़फोड़ करने का मामला दर्ज करवाया है. कोटकासिम के रहने वाले मोनू सैनी पुत्र कैलाश सैनी ने मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि शराब के नशे में बाईक पर तीन लड़के आये और उसके घर के सामने ही बाथरुम करने लगे,जब उसने युवकों को बाथरूम करने के लिए मना किया.

गेट सहित अन्य सामान तोड दिया 
तो लड़के उसके साथ गाली गलोच करने लगे और बाद में देखे लेने की धमकी देकर चले गए. इस विवाद के बाद 2 बाईक पर 7 से 8 लड़के आये और घर के अन्दर घुस गए, बदमाशो ने घर में घुसकर तोड फोड की जिसमे एक बाईक, पानी की टंकी, गेट सहित अन्य सामान तोड दिया.

खौफ बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर 
 खुद को बचाते हुए पीड़ित परिवार ने अपने मोबाइल में कुछ सेकेंड का वीडियो भी कवर किया जिसमे कुछ युवक डंडा लेकर घर के सामने गाली गलोच कर रहे है, साथ ही एक युवक डंडा लेकर घर में घुस रहा है, हालांकि पुलिस से बेखौफ बदमाश अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

यह भी पढ़ें:Jaisalmer News:54 करोड़ से होगा जैसलमेर रेलवे स्टेशन का विकास,PM मोदी ने किया शिलान्यास

यह भी पढ़ें:Rajasthan Lok Sabha Election 2024: राजस्थान में कांग्रेस प्रत्याशियों की आज होगी घोषणा, तीन जीते हुए विधायक बन सकते हैं उम्मीदवार!

यह भी पढ़ें:Breaking News: Jaisalmer में मेघवाल छात्रावास में गिरा फाइटर प्लेन, सुरक्षित है पायलट

Trending news