Alwar News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में भारी उत्साह - जुबेर खान
Advertisement

Alwar News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में भारी उत्साह - जुबेर खान

Alwar News: अलवर में मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खान ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में भारी उत्साह है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अलवर में उनके लिए रोड शो भी किया जाएगा.

जुबेर खान

Alwar News: अलवर मेवात विकास बोर्ड के अध्यक्ष जुबेर खान ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अलवर में भारी उत्साह है और अलवर में उनका रोड शो निकाला जाएगा. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आज युवा कांग्रेस की ओर से भारत जोड़ो यात्रा को आमजन से जोड़ने के लिए आमंत्रित वाहन रैली निकाली गई यह रैली भर्तृहरि पैनोरमा से शुरू हुई और शहीद स्मारक तक पहुंची.

उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भारी उत्साह है और मालाखेड़ा में बड़ी रैली होगी उसके बाद अलवर होकर रामगढ़ होते हुए हरियाणा में प्रवेश करेंगे. अलवर में रोड शो के सवाल पर उन्होंने कहा कि पहले बाईपास से जाने का कार्यक्रम था क्योंकि अब अलवर शहर में होकर जाने का कार्यक्रम है. वह भी रैली का ही रूप है अभी तारीख निश्चित नहीं हुई है. तारीख तय होते ही सारा कार्यक्रम तय हो जाएगा.

साथ ही इधर, युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव दीनबंधु शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को समर्थन मिल रहा है. यह यात्रा भारत देश में बढ़ती महंगाई बेरोजगारी वेमनास्यता के खिलाफ निकाली जा रही है. उन्होंने बताया कि राजस्थान में उनका भव्य स्वागत किया जाएगा और खासतौर से अलवर में उनके साथ लाखों की संख्या में लोग होंगे.

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news