अलवर: जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, रो-रो कर परिजनों ने बताया बिटिया का दर्द..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1361505

अलवर: जहरीला पदार्थ खाने से विवाहिता की मौत, रो-रो कर परिजनों ने बताया बिटिया का दर्द..

सदर थाने के सहायक उप निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि मृतका पूजा बलाई निवासी निजाम नगर बड़ौदामेव की रहने वाली थी, जिसकी अभी 4 महीने पहले शादी पदम सिंह के साथ हुई थी.

विवाहिता की मौत

Alwar: राजस्थान के अलवर सदर थाना क्षेत्र गांव बहादुरपुर में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसको अचेत अवस्था में परिजनों ने सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का एसडीएम की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. 

यह भी पढे़ं- दर्दनाक: एएनएम ने फांसी लगाकर कह दिया दुनिया को अलविदा, सुसाइड नोट में लिखी दर्दनाक कहानी

सदर थाने के सहायक उप निरीक्षक ब्रह्म प्रकाश ने बताया कि मृतका पूजा बलाई निवासी निजाम नगर बड़ौदामेव की रहने वाली थी, जिसकी अभी 4 महीने पहले शादी पदम सिंह के साथ हुई थी और मृतका का पति पदम सिंह खेती-बाड़ी का कार्य करता है. पूजा करीब 1 महीने से अपने ससुराल को छोड़कर अपने पिता के पास रह रही थी, जिसने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं मृतक महिला का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है.

साथ ही एसडीएम प्यारे लाल सोठवाल ने बताया कि अस्पताल चौकी से सूचना मिली कि मृतका पूजा बलाई डीग भरतपुर की रहने वाली है, जिसका ससुराल बड़ौदामेव निजाम नगर में है और वह अपने पिता के पास बहादुरपुर में रह रही थी, जिसने अज्ञात कारणों के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया व मौत के कारणों की जांच की जा रही है.

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

कोई अपना ही तो नहीं दे रहा आपको धोखा, इन 10 संकेतों से जानें कौन है वो..

Men's Period: पुरुष भी गुजरते हैं हर महीने पीरियड्स के दर्द से, जानकार हो जाएंगे हैरान, आखिर कैसे ?

Trending news