अलवर में बुजुर्गों को झांसा देकर जेवर और नकदी छीनने वाले गिरोह के दो सदस्य पकड़े
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1320534

अलवर में बुजुर्गों को झांसा देकर जेवर और नकदी छीनने वाले गिरोह के दो सदस्य पकड़े

शहर में बुजुर्ग लोगों को लॉटरी का झांसा देकर सोने-चांदी के जेवर और नकदी छीन कर फरार होने की घटनाएं हो रही थीं. साइक्लोन सेल की मदद से थाना पुलिस ने गिरोह के 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

अलवर में बुजुर्गों को झांसा देकर जेवर और नकदी छीनने वाले गिरोह के दो सदस्य पकड़े

Alwar: शहर में बुजुर्गों को झांसे में लेकर उनसे सोने के जेवरात और नकदी छीनने वाले गिरोह के दो सदस्यों को अरावली विहार थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी जहीर अब्बास ने बताया कि पिछले दिनों शहर में बुजुर्ग लोगों को लॉटरी और अन्य चीजों का झांसा देकर सोने चांदी के जेवर और नकदी छीन कर फरार होने की घटनाएं हो रही थीं.

ये भी पढ़ें- राजधानी जयपुर में बस में छेड़खानी, युवतियों के कपड़े फाड़ने की कोशिश

पुलिस अधीक्षक के निर्देश एक टीम का गठन किया गया. साइक्लोन सेल की मदद से थाना पुलिस ने गिरोह के 2 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी खैरथल के रहने वाले अमित और विक्की हैं. इनमें से विक्की खैरथल थाने का हिस्ट्रीशीटर है. विक्की के खिलाफ अलग-अलग थानों में 13 मामले दर्ज हैं. जबकि अमित के खिलाफ विभिन्न थानों में 5 मामले दर्ज हैं.

आरोपियों ने अलवर में 12 इस तरह की वारदात करना कबूल किया है. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है. माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने लोगों से अपील की है कि बुजुर्ग व्यक्ति अकेले घर से ना निकलें और ऐसे झांसे देने वाले लोगों के झांसे में ना आए.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- रेलवे परीक्षा में नकल करते मुन्ना भाई गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी अलवर पुलिस

Trending news