अलवर में सर्व समाज में पुजारी के आत्मदाह पर रोश, न्याय की मांग के साथ दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1313257

अलवर में सर्व समाज में पुजारी के आत्मदाह पर रोश, न्याय की मांग के साथ दी श्रद्धांजलि

सर्व समाज की ओर से शहीद स्मारक पर जयपुर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पुजारी द्वारा आत्मदाह करने के मामले को लेकर आक्रोश रखते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई अलवर में सर्व समाज की ओर से कंपनी बाग में शहीद स्मारक पर जयपुर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पुजारी गिर्राज प्रसाद शर् के जरिए  आत्मदाह

अलवर में सर्व समाज में  पुजारी के आत्मदाह पर रोश, न्याय की मांग के साथ दी श्रद्धांजलि
Alwar: सर्व समाज की ओर से शहीद स्मारक पर जयपुर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पुजारी द्वारा आत्मदाह करने के मामले को लेकर आक्रोश रखते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई
अलवर में सर्व समाज की ओर से कंपनी बाग में शहीद स्मारक पर जयपुर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के पुजारी गिर्राज प्रसाद शर् के जरिए  आत्मदाह करने के मामले को लेकर काफी आक्रोश है. साथ ही पुजारी को न्याय की मांग करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी गई.
 
अलवर शहर विधायक संजय शर्मा ने बताया कि, राजस्थान में मंदिर के पुजारियों पर आए दिन हमले हो रहे हैं और उन्हें विवश होकर आत्महत्या जैसा कदम उठाना पड़ रहा है. 
 
जयपुर का लक्ष्मी नारायण मंदिर के पुजारी गिर्राज प्रसाद शर्मा, करौली में मंदिर के पुजारी या ब्रज क्षेत्र में अवैध खनन रोकने की मांग करने वाले महंत विजय दास हो. उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार को पुजारियों की सुरक्षा के लिए ठोस रणनीति बनाई जानी चाहिए और सुरक्षा के लिए हर संभव प्रयास किए जाने चाहिए. उन्होंने कहा कि यह मामले राजस्थान सरकार के संज्ञान में होने के बावजूद भी उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की जिससे समाज में भारी रोष है .
 
वहीं,  युवा नेता आकाश मिश्रा ने कहा कि, मंदिर कमेटी की प्रताड़ना के चलते जयपुर में पुजारी गिर्राज प्रसाद ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया. जिसका अफसोस है. इस संबंध में राजस्थान सरकार को ज्ञापन सौंपा जाएगा और अलवर सहित पूरे प्रदेश में रैली का आयोजन किया जाएगा.

Trending news