हैवानियत: 60 साल के बुजुर्ग ने घर में सो रही 19 साल की युवती से किया दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1379068

हैवानियत: 60 साल के बुजुर्ग ने घर में सो रही 19 साल की युवती से किया दुष्कर्म

नौगांवा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक मंद बुद्धि और मूकबधिर युवती के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने हैवानियत ती हदें पार कर दीं. थाने में मामला दर्ज होने पर पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

हैवानियत: 60 साल के बुजुर्ग ने घर में सो रही 19 साल की युवती से किया दुष्कर्म

Ramgarh: अलवर जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक मंद बुद्धि और मूकबधिर युवती के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने हैवानियत ती हदें पार कर दीं. थाने में मामला दर्ज होने पर पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया है. नौगावा थाना क्षेत्र की एक महिला ने नौगावा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी 19 वर्षीय बेटी मंदबुद्धि है, ना तो वह सुन सकती, ना ही बोल सकती है.

आतंक: खेत में काम कर रहे ग्रामीणों पर तेंदुए ने किया हमला, बच्चे समेत पांच लोग घायल

2 अक्टूबर को करीब दोपहर 12 से 1 बजे के बीच में वह अपनी पुत्री को घर पर अकेला छोड़ कर अपने खेतों पर काम करने चली गई. शाम को 5 बजे जब वह घर वापस आई तो उसे बेटी के कपड़े अव्यवस्थित मिले. जिसके बाद उसने पड़ोसियों से पूछताछ की. पड़ोसियों ने बताया कि बोड सिंह पुत्र भाग सिंह राजपूत उनके घर आया था. इस व्यक्ति ने उसकी पुत्री के साथ कुछ गलत किया होगा. महिला ने नौगावा थाना में बोड सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. एएसपी सरिता सिंह ने बताया पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

रामलीला में 8 साल का बच्चा सीता के रोल में कर रहा कमाल, अभिनय देख लोग कर रहे वाह-वाह

Trending news