हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी से मांगी मंथली वसूली, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी
Advertisement

हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी से मांगी मंथली वसूली, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

भिवाड़ी में फायरिंग लूटपाट, चोरी, डकैती के साथ साथ अब सरेआम मंथली मांगने की वारदातें अब आम बात हो चुकी है, ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया है.

 हिस्ट्रीशीटर ने व्यापारी से मांगी मंथली वसूली, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

अलवर: भिवाड़ी में फायरिंग लूटपाट, चोरी, डकैती के साथ साथ अब सरेआम मंथली मांगने की वारदातें अब आम बात हो चुकी है, ऐसा ही एक मामला गुरुवार को सामने आया है. भिवाड़ी का हिस्ट्रीशीटर नंगलिया का रहने वाले विनोद नांगलिया चार दिन पहले ही जमानत पर बाहर आया है और उसने अपने अन्य चार साथियों के साथ मिलकर हथियार के बल पर एक किराना व्यापारी को डरा धमका कर उससे अवैध वसूली की डिमांड कर दी. वही मंथली न देने पर जान से मारने की धमकी दे डाली. यह पूरा वाक्या गुरुवार सुबह का है.

जानकारी के अनुसार, गुरुवार सुबह जब नगलिया गाँव मे स्तिथ एक किराना व्यापारी जब अपनी दुकान खोल कर बैठा हुआ था तभी विनोद नगलिया सहित चार अन्य बदमाश उसकी दुकान पर सामान लेने आये और उससे सामान ले लिया, जब व्यापारी ने सामान के रुपये मांगे तो विनोद व उसके साथ आये बदमाशों ने हथियार दिखा कर धमका दिया और कहा मुझे नही जानता है तो आज जान ले और उसके साथ मारपीट कर उसकी दुकान का शटर बंद कर दिया एवम सामान के पैसे देने से ही मना कर दिया. वही जब किराना व्यापारी ने दुकान मालिक को बुलाया तो विनोद नगलिया ने दुकान मालिक एडवोकेट दिनेश तंवर के साथ भी मारपीट कर दी.

भिवाड़ी थाने में लिखित शिकायत दर्ज
वहीं, सुबह ही इस घटना के बाद भिवाड़ी वार ऐसोसिएशन के सभी पदाधिकारी ने भिवाड़ी थाना जाकर लिखित शिकायत दी है और एक दिन के लिए कार्य बहिष्कार करने का निर्णय किया है.
भिवाड़ी डीएसपी जसबीर मीणा ने बताया कि भिवाड़ी के अधिवक्ताओं व किराना व्यापारी ने विनोद नगलिया व उसके साथियों के खिलाफ भिवाड़ी थाना में शिकायत दी है जिस पर मामला दर्ज कर लिया है और जल्द से जल्द विनोद व उसके साथियों को जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news