भारत जोड़ो के बाद 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान, घर-घर पहुंचेगी राहुल गांधी की चिट्ठी
Advertisement

भारत जोड़ो के बाद 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान, घर-घर पहुंचेगी राहुल गांधी की चिट्ठी

 भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को खत्म हो रही है लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस ने एक और यात्रा शुरू कर दी है 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू की गई है. इस यात्रा के जरिए कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ लिखी राहुल गांधी की चिट्टी को कांग्रेस घर-घर तक पहुंचाएगी.

भारत जोड़ो के बाद 'हाथ से हाथ जोड़ो' अभियान, घर-घर पहुंचेगी राहुल गांधी की चिट्ठी

बानसूर: भारत जोड़ो यात्रा 30 जनवरी को खत्म हो रही है लेकिन उससे पहले ही कांग्रेस ने एक और यात्रा शुरू कर दी है 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा शुरू की गई है. इस यात्रा के जरिए कांग्रेस मोदी सरकार के खिलाफ लिखी राहुल गांधी की चिट्टी को कांग्रेस घर-घर तक पहुंचाएगी. इसके साथ ही आगामी चुनावों को लेकर भी कांग्रेस लोगों तक अपनी पैठ मजबूत करेगी , इसी कड़ी में अलवर जिले के बानसूर में भी हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली गई और घर घर पहुंचकर जनसम्पर्क किया गया .

मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी की चिट्टी घर-घर पहुंचाएंगे कार्यकर्ता

बानसूर मे आज विधान सभा प्रभारी जीतकौर के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बानसूर पंचायत समिति से रामबाग तक हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की . अभियान के जरिए कांग्रेस के कार्यकर्ता राहुल गांधी का संदेश घर-घर तक पहुंचाएंगे. विधानसभा प्रभारी जीतकौर ने बताया की इस डोर टू डोर कैंपेन में कांग्रेस कार्यकर्ता मोदी सरकार के खिलाफ राहुल गांधी की चिट्टी को घर घर पहुंचाएंगे और राजस्थान में कांग्रेस सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन से रूबरू करवाएंगे.

यह भी पढ़ें: डूंगरपुर में लड़कियों की सप्लाई करने वाले गिरोह का खुलासा, पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में दी दबिश

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा जारी

वहीं, उन्होनें केन्द्र में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो कांग्रेस ने 70 सालों में भारत में विकास किया था उसको मोदी सरकार ने 8 सालों में नष्ट कर दिया. कांग्रेस सरकार में गैस सिलेंडर 400 रूपये का मिलता था और आज 1 हज़ार रुपए से ज्यादा का हो गया है. देश के युवा बेरोजगारी की मार झेल रहे हैं. इसी को लेकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता घर घर जाकर आमजन तक यह संदेश पहुंचाने का कार्य करेंगे. वहीं, कांग्रेस से जुड़े केजी कौशिक ने बताया की राहुल गांधी ने कन्या कुमारी से लेकर कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. इसी को लेकर प्रत्येक गांव और ढाणी तक राहुल गांधी का सन्देश पहुंचाने का काम किया जायेगा. वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की जनकल्याणकारी योजनाओं को आमजन तक पहुंचाया जायेगा.

ये कार्यकर्ता रहे मौजूद
इस दौरान विधानसभा प्रभारी जीत कोर, केजी कौशिक, रवि मीणा पार्षद, प्रधान सुभाष सुमन यादव, आशुतोष शर्मा, अजय यादव,भीमसिंह गुर्जर, भोरेलाल बागड़ी, योगेश पलसाना, महेन्द्र डाकला, सांवत चनेजा, भूपसिंह, ग्यारसीलाल लीडर, मुकेश सैनी सहित सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Trending news