नीमराना में मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, बदमाशों ने पुलिस को देखकर की फायरिंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290213

नीमराना में मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, बदमाशों ने पुलिस को देखकर की फायरिंग

नीमराणा में बदमाशों और पुलिस में जमकर मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है , जबकि हरियाणा पुलिस के चार बदमाश हत्थे चढ़ गए. साथ ही एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया.

हरियाणा पुलिस के चार बदमाश हत्थे चढ़ गए.

Behror: हरियाणा के हांसी में तीन हत्या कर फरार हुए बदमाशों का पीछा करते हुए हरियाणा पुलिस की नीमराणा में बदमाशों और पुलिस में जमकर मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली लगी है , जबकि हरियाणा पुलिस के चार बदमाश हत्थे चढ़ गए. साथ ही एक बदमाश भागने में कामयाब हो गया. घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
फायरिंग की सूचना लगते ही नीमराणा थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश मय जाप्ते घटना स्थल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी जुटाई. वहीं हरियाणा पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बुधवार और बृहस्पतिवार को हांसी में बदमाश तीन हत्याएं कर फरार हो गए थे. जिस पर हरियाणा की सीआई पुलिस को बदमाशों की लोकेशन राजस्थान के नीमराणा में मिली. उनका पीछा करती हुई नीमराणा में आई पुलिस ने चारों तरफ से बदमाशों को घेर लिया.

जिस पर बदमाशों के द्वारा अपना बचाव करने के दौरान पुलिस पर फायरिंग कर दी. साथ ही पुलिस फायरिंग के बाद बदमाशों में अफरा-तफरी मच गई और इधर उधर भागने लगे. इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लगी है और एक बदमाश भागने में सफल हो गया , वही हरियाणा पुलिस टीम के द्वारा 4 बदमाशों को मौके से पकड़ लिया गया.

ये भी पढ़ें- सूदखोरों का आतंक, गुलाबपुरा में ब्याज माफिया से परेशान युवक ने की खुदकुशी

अब सबसे बड़ा सवाल उभर कर आ रहा है कि बदमाश वारदात को अंजाम देकर नीमराणा में छुपे हुए थे और स्थानीय बदमाश कौन था जिन्होंने इन्हें शरण दे रखी थी. हिसार की स्पेशल टीम इस पूरे मामले की जानकारी ले रही है. नीमराणा कस्बे में दिनदहाड़े हुई फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया. लोगों मे दहशत का माहौल बना हुआ है. 

अलवर जिले की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

 

Trending news