Firing in Alwar: अलवर शहर के ओल्ड राव होटल पर फायरिंग, गोगी गैंग के बदमाशों ने 50 लाख की मांगी फिरौती
Advertisement

Firing in Alwar: अलवर शहर के ओल्ड राव होटल पर फायरिंग, गोगी गैंग के बदमाशों ने 50 लाख की मांगी फिरौती

Firing in Alwar: अलवर शहर के टेल्को सर्कल स्थित होटल ओल्ड राव पर फायरिंग कर रंगदारी का मामला सामने आया है. बदमाशों ने लगातार फायरिंग कर होटल के सामने लगे शीशे को चकनाचूर कर दिया और जाते-जाते 50 लाख की रंगदारी की पर्ची छोड़कर भाग गए.

Firing in Alwar: अलवर शहर के ओल्ड राव होटल पर फायरिंग, गोगी गैंग के बदमाशों ने 50 लाख की मांगी फिरौती

Firing in Alwar: अलवर शहर के टेल्को सर्कल स्थित होटल ओल्ड राव पर फायरिंग कर रंगदारी का मामला सामने आया है. रात का अंधेरा होते ही 3 युवक होटल के सामने पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी.

टेल्को सर्कल स्थित होटल ओल्ड राव पर फायरिंग 

वहीं उन्होंने होटल के सिक्योरिटी गार्ड को पिस्टल या रिवॉल्वर की बट मार कर घायल कर दिया. दोनों बदमाशों ने लगातार फायरिंग कर होटल के सामने लगे शीशे को चकनाचूर कर दिया और जाते-जाते 50 लाख की रंगदारी की पर्ची छोड़कर भाग गए. शहर के किसी होटल में फायरिंग की वारदात की घटना तेजी से वायरल हो गई. जो पर्ची गार्ड को पकड़ाई उसमें गोगी गैंग के बदमाश अंकेश लाकरा ,मनजीत नेहरा का नाम लिखा हुआ है.

50 लाख की रंगदारी की पर्ची छोड़कर गए

जिसमें 50 लाख की रंगदारी का साफ-साफ अक्षरों में लिखा गया है. होटल के मैनेजर धर्मेंद्र सिंह ने बताया फायरिंग के वक्त वह काउंटर पर खड़े हुए थे .पहले एक फायर हुआ तो उन्होंने सोचा कोई शीशा गिर गया. अंदर गेस्ट बैठे हुए थे. दो युवक अंदर आए और सिक्योरिटी गार्ड के पिस्टल के बट मारकर घायल किया और गार्ड को 50 लाख की रंगदारी की पर्ची थमा गए. सीसीटीवी फुटेज देखने पर दो लोग दिखे उन्होंने चार राउंड फायर किए.

 गोगी गैंग का नाम आया सामने

पुलिस उपाध्यक्ष ग्रामीण राजेश शर्मा ने बताया पुलिस को सूचना मिली और हम मौके पर पहुंचे. ओल्ड राव होटल पर फायरिंग की घटना की सूचना मिली तुरंत पहुचकर मौका मुयाना किया. 50 लाख की पर्ची थमा कर रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. उन्होंने बताया किसी गोगी नाम की गैंग ने 50 लाख की रंगदारी मांगने का मामला प्रकाश में आया है.

प्रत्यक्ष दर्शियों ने बताया तीन युवक थे जिन्होंने लगातार फायरिंग कर होटल का शीशा तोड़ दिया और दहशत फैला दी. टोटल तीन राउंड फायर हुए हैं. पुलिस टीम लगातार गुंडो का पीछा कर रही है. वह भिवाड़ी की ओर भागे हैं. अलवर सहित एयरटेल तिजारा और भिवाड़ी पुलिस ने चारों ओर नाकाबंदी कर दी है रास्ते में आने वाले सभी थानों को वायरलेस से सूचना प्रसारित कर गुंडो को पकड़ने का मैसेज कर दिया है.

ये भी पढ़ें- अनूपगढ़: ताश के पत्तों पर गए थे किस्मत आजमाने, रुपये संग गाड़ी भी गंवाई, घड़साना पुलिस की कार्रवाई में 7 जुआरी गिरफ्तार

घटना की सूचना मिलते ही अलवर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा मौके पर पहुंचे और होटल का मौका मुयायना किया. शहर में फायरिंग की सूचना फैलते ही शहर विधायक संजय शर्मा ,पूर्व सभापति अजय अग्रवाल, वर्तमान महापौर घनश्याम गुर्जर सहित जिला व्यापार महासंघ के अध्यक्ष रमेश जुनेजा सहित तमाम व्यापारी मौके पर पहुंचे और स्थिति व घटना का जायजा लिया.

Trending news