तिजारा में करंट लगने से झुलसा कर्मचारी, हालत बनी हुई है नाजुक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1434276

तिजारा में करंट लगने से झुलसा कर्मचारी, हालत बनी हुई है नाजुक

अलवर के तिजारा में नीलम चौक पर स्थित 132 केवी सब ग्रिड स्टेशन पर बुधवार को दोपहर 1 बजे मेंटेनेंस का काम करते समय करंट लगने से एक कर्मचारी बुरी तरह झुलस गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. 

तिजारा में करंट लगने से झुलसा कर्मचारी, हालत बनी हुई है नाजुक

Tijara, Alwar News: नीलम चौक पर स्थित 132 केवी सब ग्रिड स्टेशन पर बुधवार को दोपहर 1 बजे मेंटेनेंस का काम करते समय करंट लगने से एक कर्मचारी बुरी तरह झुलस गया, जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है. गंभीर अवस्था में कर्मचारियों को भिवाड़ी उप जिला अस्पताल से जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया है.

यह भी पढे़ं- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

पीड़ित राजेंद्र कुमार ने बताया कि वह नीलम चौक पर स्थित 132 केवी के सब ग्रिड स्टेशन में मेंटेनेंस का काम कर रहा था तभी उसको अचानक करंट लग गया और करंट लगने से वह बुरी तरह झुलस गया. राजेंद्र को करंट किस तरह से लगा इस बात की जांच अभी की जा रही है. 

पीड़ित राजेंद्र नीलम चौक पावर हाउस में गत 2 सालों से कॉन्ट्रैक्टर के यहां काम कर रहा था. राजेंद्र पृथ्वीपुरा गांव का रहने वाला है और काफी दिनों से पावर हाउस में ही रह रहा है, यहीं पर काम करता था और यही खाना बनाकर खाता था. 

यह भी पढे़ंराजस्थान के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

ग्रिड सब स्टेशन के कर्मचारियों ने झुलसने के बाद राजेंद्र को भिवाड़ी के उप जिला स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया लेकिन उसकी हालत नाजुक होने के कारण उसे जिला अस्पताल अलवर के लिए रेफर कर दिया गया है.

 

Trending news