पार्षद ने नगर परिषद में लगाई डंडोति, आयुक्त की सद्बुद्धि के लिए की प्रार्थना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451149

पार्षद ने नगर परिषद में लगाई डंडोति, आयुक्त की सद्बुद्धि के लिए की प्रार्थना

अलवर नगर परिषद कमिश्नर धर्मपाल जाट के खिलाफ पार्षदों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. हालत यहां तक पहुंच गए हैं कि अब पार्षद कमिश्नर धर्मपाल जाट को सद्बुद्धि देने के लिए नगर परिषद में दंडोति लगा रहे हैं.

पार्षद ने नगर परिषद में लगाई डंडोति, आयुक्त की सद्बुद्धि के लिए की प्रार्थना

अलवर: अलवर नगर परिषद कमिश्नर धर्मपाल जाट के खिलाफ पार्षदों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है. हालत यहां तक पहुंच गए हैं कि अब पार्षद कमिश्नर धर्मपाल जाट को सद्बुद्धि देने के लिए नगर परिषद में दंडोति लगा रहे हैं. आज वार्ड नंबर ग्यारह के पार्षद देवेंद्र रसगनिया ने 6 सूत्रीय मांग पत्र को लेकर कमिश्नर के चेंबर के चारों ओर हाथ में नारियल लेकर दो बार दंडोति लगाई . दंडोति लगाने के बाद वह नगर परिषद कमिश्नर के चेंबर के सामने बैठ गए क्योंकि नगर परिषद आयुक्त जयपुर गए हुए है इसलिए वह ऑफिस नहीं आए है.

उनके साथ वार्ड नंबर दस पार्षद महेश कुमार नायक भी साथ थे पार्षद देवेंद्र रसगणिया ने बताया कि आयुक्त को सद्बुद्धि देने के लिए यह दंडोति लगाई गई है उन्होंने आरोप लगाया कि कमिश्नर ठेकेदारों की तरफदारी करते हैं उनका पक्ष लेते हैं उनके खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं करते. अलवर शहर में सड़के क्षतिग्रस्त पड़ी हुई हैं जिनका निर्माण नहीं किया जा रहा नालों की सफाई नहीं की जा रही कच्ची बस्तियों में पट्टे नहीं दिए जा रहे और ठेकेदार किसी भी पार्षद का कहना नहीं मानते उन्होंने बताया कि दंडोति मन्नत के लिए मांगी जाती है इसलिए हमारी मन्नत यह है कि कमिश्नर को सद्बुद्धि दी जाए.

इधर पार्षद महेश कुमार नायक ने बताया कि अधिकारी पार्षदों का फोन नहीं उठाते 4 माह से काम नहीं हो रहे वार्ड में जनता परेशान हैं कमिश्नर से लेकर छोटे अधिकारी तक कोई भी पार्षदों की बात नहीं सुनता इन दिनों अलवर शहर का हालात खराब है

Trending news