कोरोना में अनाथ हो चुके बच्चों के साथ CM मनाएंगे दिवाली, अलवर के 4 बच्चे रवाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404808

कोरोना में अनाथ हो चुके बच्चों के साथ CM मनाएंगे दिवाली, अलवर के 4 बच्चे रवाना

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक रवि कांत ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए कोविड़ काल में अपने माता पिता को खो चुके बच्चों के साथ अपने निवास पर दिवाली मनाने का निर्णय लिया. आज उनके साथ दिवाली मनाएंगे.

कोरोना में अनाथ हो चुके बच्चों के साथ CM मनाएंगे दिवाली, अलवर के 4 बच्चे रवाना

Alwar: कोरोना काल में अपने माता पिता को खो चुके चार अनाथ बच्चे आज मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास पर उनके साथ दीवाली मनाएंगे. इनमें एक बच्चा अलवर शहर का है जबकि 3 बच्चे बानसूर क्षेत्र के हैं.

आज सुबह अलवर सर्किट हाउस में जिला कलेक्टर डॉ. जितेंद्र कुमार सोनी और प्रशिक्षु आईएएस रीना डाबी द्वारा इन बच्चों के साथ अल्पाहार किया और गिफ्ट देकर इन्हें अलवर से जयपुर के लिए रवाना किया गया. सर्किट हाउस में इनका माल्यार्पण कर स्वागत भी किया गया. 

यह भी पढे़ं- दीपावली पर आजमाएं ये 11 आसान महाउपाय, कंगाल भी सालभर के लिए हो जाएंगे मालामाल

सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग के सहायक निदेशक रवि कांत ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए कोविड़ काल में अपने माता पिता को खो चुके बच्चों के साथ अपने निवास पर दिवाली मनाने का निर्णय लिया. आज उनके साथ दिवाली मनाएंगे. लंच करेंगे और दिवाली पर तोहफे देंगे. इधर मुख्यमंत्री निवास पर दिवाली मनाने अलवर से जा रही बालिका प्रिया यादव ने बताया कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है हम तीनों भाई बहन मुख्यमंत्री से मिलने जा रहे हैं. उनके साथ दीवाली मनाएंगे. ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता.

यह भी पढे़ं- Dhanteras 2022: धनतेरस पर खरीदें ये शुभ चीजें, 13 गुना धन की होगी बढ़ोतरी

उन्होंने कोरोना काल में अपने परिजनों को खोया है तो निश्चित रूप से मुख्यमंत्री उनकी बहुत सहायता कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि बाल कल्याण विभाग द्वारा हमारे पास सूचना मिली थी कि मुख्यमंत्री आपके साथ दिवाली मनाएंगे. इसके बाद हमारे परिवार में खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

Trending news