भारत जोड़ो यात्रा ने NDA सरकार को हिलाकर रख दिया, राहुल गांधी कामयाब हुए- सीएम गहलोत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1494110

भारत जोड़ो यात्रा ने NDA सरकार को हिलाकर रख दिया, राहुल गांधी कामयाब हुए- सीएम गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ने NDA सरकार को हिलाकर रख दिया. घरों में बैठी जनता चाहती है कोई उनकी आवाज उठाएं, इसमें राहुल गांधी सफल हुए.

भारत जोड़ो यात्रा ने NDA सरकार को हिलाकर रख दिया, राहुल गांधी कामयाब हुए- सीएम गहलोत

अलवर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा. गहलोत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा ने NDA सरकार को हिलाकर रख दिया. घरों में बैठी जनता चाहती है कोई उनकी आवाज उठाएं, इसमें राहुल गांधी सफल हुए. यात्रा कामयाब होकर चल रही, भारत जोड़ो नफरत छोड़ो के नारे से संदेश जा रहा है.

यात्रा का राजस्थान पर बड़ा असर हुआ है, ऐसा कोई जिला नहीं जहां से लोग यात्रा में शामिल नहीं हुए हैं. राजस्थान में यह यात्रा हमारे लिए वरदान साबित हो रही है. जनहित में कई कदम उठाए हैं, आगे भी उठाएंगे. राजस्थान में बढ़ते अपराध पर गहलोत ने कहा कि FIR दर्ज करना कंपल्सरी, इसलिए अपराध के आंकड़े बढ़े हैं, लेकिन  राजस्थान में अपराध कंट्रोल हुआ है. 

सरकार की नीतियों का विरोध करने वाला हर व्यक्ति दबाव में- सीएम

गहलोत ने कहा कि मीडिया आज केंद्र सरकार के दबाव में है. ज्यूडिशरी, ईडी, सीबीआई ने केवल दबाव में, बल्कि इनमें डर है. चुनाव से पहले इनके ऊपर से हुक्म आते हैं. इसलिए ये सब डरे हुए हैं. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि केंद्र सरकार का विरोध करने वाला हर व्यक्ति दबाव में है. 

यह भी पढ़ें: भारत जोड़ो यात्रा के आखिरी दिन CM गहलोत बोले- राजस्थान में यात्रा हमारे लिए वरदान साबित हुई

अग्निवीर योजना को लेकर युवाओं में आक्रोश- सीएम

मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अग्निवीर योजना में भर्ती होने वाले युवा 22 साल के बाद क्या करेंगे. यह बात केंद्र सरकार नहीं बता रही है.आंदोलन भले ही शांत हुआ, लेकिन युवाओं में अब भी आक्रोश है. महंगाई को लेकर भी अशोक गहलोत ने केंद्र पर सवाल खड़े किए. 

यह भी पढ़ें: जन आक्रोश यात्रा में गरजे विधायक गर्ग, कहा- राजस्थान में यह कांग्रेस की आखिरी सरकार

रातोंरात सड़कें बनने के सवाल पर सीएम का जवाब

यात्रा के दौरान रातोंरात सड़कें बनने के सवाल पर कहा कि राजस्थान में भारी बारिश हुई, इसलिए सड़कें खराब हुई, हमारा प्रयास की सड़कें अच्छी हो. घर में मेहमान आएं तो सफाई और अन्य काम तो होते हैं. कांग्रेस में टूट और गुटबाजी के सवाल पर सीएम ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. वहीं, सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा- पंजाब में राजस्थान से बेहतर यात्रा निकालेंगे. इसके अलावा पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कगा कि भारत जोड़ो यात्रा हमारे लिए उत्सव जैसी.10-15 दिन में AICC और PCC का अधिवेशन बुलाएंगे और आगामी निर्णयों पर चर्चा करेंगे.

Trending news