Alwar के राजगढ़ में BJP की जन आक्रोश रैली, कांग्रेस सरकार पर हमलावर हुए नेता
Advertisement

Alwar के राजगढ़ में BJP की जन आक्रोश रैली, कांग्रेस सरकार पर हमलावर हुए नेता

राजस्थान की कांग्रेस सरकार की विफलताओं, जंगलराज, भ्रष्टाचार और बिगड़ी कानून व्यवस्था के खिलाफ राजगढ़- लक्ष्मणगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित जन आक्रोश यात्रा के तीसरे दिन करीब 20 गावों में पहुंची, जहां आमजन ने यात्रा स्वागत किया और अपना समर्थन दिया.

Alwar के राजगढ़ में BJP की जन आक्रोश रैली, कांग्रेस सरकार पर हमलावर हुए नेता

Rajgarh, Alwar News: राजस्थान की कांग्रेस सरकार की विफलताओं, जंगलराज, भ्रष्टाचार और बिगड़ी कानून व्यवस्था के खिलाफ राजगढ़- लक्ष्मणगढ़ विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी की ओर से आयोजित जन आक्रोश यात्रा के तीसरे दिन करीब 20 गावों में पहुंची, जहां आमजन ने यात्रा स्वागत किया और अपना समर्थन दिया.

जनाक्रोश रथयात्रा के तीसरे दिन मंगलवार को मंशा माता के मंदिर से प्रारंभ होकर यात्रा गुगडोद, बिलेटा, नवलपुरा, ठुमरेला, गोठड़ी गुरु, बेरला, बारा भडकोल, पाटन, चुन्या की प्याऊ होते हुये माचाडी के नागेश्वर धाम पहुची. ग्राम में सैकड़ों की संख्या में लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की जन आक्रोश रथ यात्रा का भव्य स्वागत किया. यात्रा में अहीर का तिबारा से ठुमरेला तक बाइक रैली यात्रा के आगे आगे चल रही थी.

यह भी पढ़ें- Trending: महिला ने घाघरा-चोली में चलाई रॉयल एनफील्ड बाइक, वीडियो पर फिदा हुए लोग

मण्डल अध्यक्ष राहुल दीक्षित और संयोजक प्रेमनाथ धामाणी ने बताया कि इस मौके पर वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार के जनविरोधी कार्य उनके पतन का कारण बन रहे हैं. जहां एक और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व शक्ति बनने की ओर अग्रसर है तो दूसरी ओर राजस्थान गुंडागर्दी, भ्रष्टाचार व अराजकता में अव्वल बना हुआ है. दिनदहाड़े हत्या व बलात्कार हो रहे हैं तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मूकदर्शक बनकर देख रहे हैं. आमजन ने अब कांग्रेस को उखाड़ फेंकने का मानस बना लिया है.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में ही यह संभव हुआ है कि एक चाय वाला प्रधानमंत्री के पद पर आसीन है व एक किसान पुत्र उपराष्ट्रपति के पद पर आसीन है. प्रत्येक ग्राम में लोगों ने भारी मात्रा में शिकायतें पत्र भरकर पेटी में डालें. जनाक्रोश रथ यात्रा के मार्ग में आने वाले मंदिरो पर पुष्प चढ़ाए. चौथे दिन की यात्रा बुधवार को इसवाना गांव से शुरू हुई, जिसका रात्रि विश्राम डेरा का घाटा पर होगा.

ये लोग रहे उपस्थित
इस मौके पर विजय समर्थलाल मीणा, बन्नाराम मीणा,सुनीता मीणा, देवकरण मीणा, ओमप्रकाश घेसल्या, मंडल अध्यक्ष एडवोकेट राहुल दीक्षित, यात्रा के संयोजक प्रेमनाथ धामाणी, सह संयोजक राजेंद्र जैन, लक्ष्मणगढ़ मंडल अध्यक्ष नरपत सिंह, बनवारीलाल, भाग्यशाली सैनी, विस्तारक संतोष बेरवा, सत्येंद्र सैनी, राजकुमार विजय, अजय यादव, जनार्दन सिंह, अखिलेश पांडे सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता एवं आमजन उपस्थित रहे.

Trending news