भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी की जनसभा के सफल होने पर यहां खुशी का माहौल, मंत्री टीकाराम जूली ने जताया आभार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1496411

भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी की जनसभा के सफल होने पर यहां खुशी का माहौल, मंत्री टीकाराम जूली ने जताया आभार

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी की सफल जनसभा के लिए मंत्री टीकाराम जूली ने जनता का आभार जताया है, उन्होंने कहा भारत जोड़ो यात्रा देश में राजनीति में नया सवेरा लेकर आएगी.

 

 भारत जोड़ो यात्रा और राहुल गांधी की जनसभा के सफल होने पर यहां खुशी का माहौल, मंत्री टीकाराम जूली ने जताया आभार

Bharat Jodo Yatra: भारत जोड़ो यात्रा को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री जितेन्द्र सिंह एवं सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी राजस्थान के अलवर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के मालाखेड़ा में आयोजित हुई ऐतिहासिक विशाल जनसभा और शहर की पदयात्रा में लाखों की संख्या में उपस्थित हुए लोगों ने यह साबित कर दिया कि भारत जोड़ो यात्रा देश की राजनीति में नया सवेरा लेकर आएगी.

उन्होंने कहा कि राहुल की यात्रा से राजस्थान में कांग्रेस , संगठन की दृष्टि से मजबूत हुई है. कांग्रेस के लिए यह पदयात्रा निश्चित तोर पर संजीवनी साबित होगी. उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने यात्रा के प्रति जो विरोधी माहोल बनाया था उस माहोल को देश की जनता जनार्दन, कांग्रेस कार्यकर्ता, युवा, किसान, महिलाऐं, पत्रकार, साहित्यकार, लेखक, इतिहासकार एवं विभिन्न सामाजिक व व्यापारिक संगठनों ने संयुक्त रूप से शामिल होकर विराम लगा दिया है.

दोनों नेताओं ने उन्होंने राहुल की इस भारत जोड़ो यात्रा को ऐतिहासिक बनाने के लिए अलवर ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओं का आभार जताते हुए कहा कि ना केवल कार्यकर्ताओं ने बल्कि आमजन ने जिस जोश-जुनून के साथ जनसभा व पदयात्रा को सफल बनाया उनके लिए आभार जैसा शब्द भी छोटा है.

केबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने अपने मोती डूंगरी स्थित कार्यालय पर ग्रामीण विधानसभा के कार्यकर्ताओ को बुलाकर इस सभा को सफल बनाने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया.

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा, यूथ कांग्रेस नेशनल कॉर्डिनेटर सिद्धार्थ व्यास, डेयरी चेयरमैन विश्राम गुर्जर, प्रधान दौलतराम जाटव, वीरवती, उपप्रधान हट्या खान, उपप्रधान महेश सैनी,पूर्व डेयरी चेयरमैन रामफल गुर्जर,

रामजीलाल बैंसला, संजीव बारेठ, अजय अग्रवाल, हिमांशु शर्मा, गोपीचंद शर्मा, राकेश बैरवा, हाजी उस्मान खान, हाजी आस मोहम्मद, महिला सरपंच अध्यक्ष फरजाना, ओबीसी प्रकोष्ठ महिला अध्यक्ष शोभा साहू, सहित सरपंच, जिला पार्षद, पंचायत समिति सदस्य, पूर्व सरपंच, ब्लॉक अध्यक्ष सहित बड़ी संख्या गणमान्य लोग उपस्थित थे.

मंत्री जूली ने कार्यालय पर जनसुनवाई भी की
सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता व कारागार विभाग मंत्री टीकाराम जूली ने बुधवार को मोती डूंगरी स्थित कार्यालय में जनसुनवाई की. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के निर्देशानुसार आमजन की समस्याओं के निस्तारण के लिए नियमित रूप से जनसुनवाई की जा रही है. जनसुनवाई में जिले व प्रदेश से आए लोगों की समस्याओं का समाधान करने की दिशा में विभागीय अधिकारियों को लगातार निर्देश दिए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- बाड़मेर में ग्राउंड जीरो पर भाजपा ने की बड़ी बैठक, बूथ की टटोली नब्ज, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने किया वन टू वन

 

 

Trending news