Behror News: BSF के जवान की मौत पर बवाल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2092708

Behror News: BSF के जवान की मौत पर बवाल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Behror News: BSF जवान नवीन कुमार की मौत में विवाद बढ़ता जा रहा है. मामला का बहरोड़ जिले के जखराना गांव का है, जहां मृतक जवान के परिजनों और ग्रामीणों ने उसका शव लेने से इनकार दिया. 

Behror News: BSF के जवान की मौत पर बवाल, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Rajasthan News: बहरोड़ जिले के एक गांव में BSF के जवान की मौत पर बवाल छिड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक जवान के परिजन उसका शव लेने से इनकार कर रहे हैं. दरअसल, गुरुवार को BSF जवान नवीन कुमार का निधन हो गया, जिसके बाद शुक्रवार को BSF के SI बलवंत रॉय शव को लेकर मृतक के गांव पहुंचे. हालांकि, ग्रामीणों और परिजनों ने मृतक नवीन कुमार का शव लेने से इंकार कर दिया. उनका कहना है कि नवीन की मौत का कारण गलत बताया जा रहा है. 

अधिकारियों ने पिता को दी थी जवान को गोली लगने की सूचना
मामला बहरोड़ जिले के जखराना गांव का है. गुरुवार को वेस्ट बंगाल के बरहामपुर जिले में BSF जवान नवीन कुमार की मौत के बाद अधिकारियों ने उसके पिता को मौत का कारण गोली लगना बताया था, लेकिन जब BSF के SI बलवंत रॉय शुक्रवार को अन्य जवानों के साथ मृतक नवीन का शव लेकर उसके गांव आए, तो उन्होंने कहा कि नवीन कुमार ने आत्महत्या की है. इस खबर से ग्रामीणों में कोहराम मच गया. BSF के अधिकारी बगैर किसी मेडिकल रिपोर्ट और डॉक्यूमेंट के नवीन की मौत को सुसाइड बता रहे हैं, जिस वजह से ग्रामीणों और परिजनों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. 

परिजनों की मौत का खुलासा करने की मांग 
ग्रामीणों का कहना है कि यदि नवीन जांगिड़ को गोली लगी है, तो आत्महत्या के सबूत दिए जाए और यदि गोली लगी है, तो उसे शहिद घोषित किया जाए. बता दें कि इस दौरान भाजपा नेता मोहित यादव, पीसीसी सचिव संजय यादव, बस्तीराम यादव, SDM सचिन कुमार यादव, DSP तेज पाठक, थानाअधिकारी, तहसीलदार राजवीर यादव सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और परिजन मौजूद रहे. 

 

ये भी पढ़ें- रेल बजट की घोषणा को लेकर टोंक में जश्न, 30 साल की मांग के बाद अब दौड़ेगी ट्रेन

Trending news