Bansur: BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1294178

Bansur: BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन, राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

भाजपा सांसद रंजीता कोहली पर खनन माफियाओं द्वारा ट्रक चढ़ाने के प्रयास को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बानसूर की अन्य समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड मुख्यालय पर पुहंचे और सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है. 

BJP कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

Bansur: भाजपा सांसद रंजीता कोहली पर खनन माफियाओं द्वारा ट्रक चढ़ाने के प्रयास को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने राजस्थान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बानसूर की अन्य समस्याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन करते हुए उपखंड मुख्यालय पर पुहंचे और सरकार के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया है. 

इस दौरान भाजपा प्रेदेश मंत्री महेंद्र यादव और भाजपा नेता देवीसिंह की अगवाई में उपखंड मुख्यालय पर पहुंचकर उपखंड अधिकारी की गैर मौजूदगी में नायाब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा है. गहलोत सरकार पर आरोप लगाते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है. माफियाओं को संरक्षण दिया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

वहीं बानसूर में आए दिन लड़ाई झगड़े और फायरिंग जैसे मामले सामने आ रहे है, जिससे बानसूर की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है. अभी तक सरकार ने किसानों की कर्जा माफी नहीं की है और बेरोजगारों को बेरोजगार भत्ता नहीं मिला रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं को टारगेट बनाकर बिजली विभाग द्वारा वीसीआर भरी जा रही है. बानसूर विधानसभा में हर प्रकार के अपराध बढ़ रहे है, जिससे आमजन भयभीत हो रहे है.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news