बानसूर में लावारिस हालत में मिली दो बच्चियां, बोली-दादा के पास जाना है
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1667107

बानसूर में लावारिस हालत में मिली दो बच्चियां, बोली-दादा के पास जाना है

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर में दो बच्चियां लावारिस हालत मे मिली, जिसमें एक आठ साल की है और दूसरी ढाई साल की है. दोनों बच्चियों को अपने घर का अता-पता नहीं पता है. फिलहाल पुलिस उनके माता-पिता को तलाश रही है. 

बानसूर में लावारिस हालत में मिली दो बच्चियां, बोली-दादा के पास जाना है

Bansur, Alwar News: अलवर के बानसूर के गांव भुपसेड़ा मोगर फार्म हाउस के पास सोमवार की देर शाम दो बच्चियां लावारिस हालत मे मिली. दोनों बच्चियां बानसूर से भूपसेड़ा की तरफ जा रही थी. वहीं, अंधेरा होने से दोनों बच्चियां डर कर एक जगह बैठ गई. ग्रामीणों ने बच्चियों से पूछताछ की तो बच्चियां कोई जवाब नहीं दे पाई. 

बानसूर के भूपसेड़ा में सोमवार की देर शाम करीब 7 बजे दो बच्चियां लावारिस हालत में मिली. दोनों ही बच्चियां अपना अता पता बताने में असक्षम हैं. वहीं, ग्रामीणों को बच्चियां मिलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं, बानसूर से अलवर जा रही उद्योग मंत्री शकुंतला रावत भी मौके पर पहुंची. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: कांग्रेस के किसान महासम्मेलन में लगेगा सियासी जमघट, गहलोत, डोटासरा, रंधावा समेत मौजूद रहेंगे 65 MLA

उद्योग मंत्री ने दोनों बच्चियों को नजदीक के पेट्रोल पंप पर ले जाकर बातचीत की कोशिश की, लेकिन सहमी हुई बच्चियों ने कोई जवाब नहीं दिया. वहीं, बच्चियों को खाने को दिया तो बच्चियों ने कुछ नहीं खाया. 

बच्चियों के जेब से मिले रुपये
सूचना पर बानसूर डीएसपी सुनील जाखड़,एसडीएम राहुल सैनी मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने बताया कि बड़ी बच्ची कृष्णा (7)और छोटी बच्ची काजल ढाई साल की है. वहीं, कुछ देर बाद बच्चियों ने बताया कि वह अपने दादा के पास जाने की बात कहीं, लेकिन घर का अता-पता नहीं बता पाई. बच्चियों ने अपने पिता का नाम रमेश और मौसी का नाम संतोष बताया है. वहीं, बच्चियों के जेब से 110 रुपये मिले हैं. 

यह भी पढ़ेंः सीकर पहुंचे सत्यपाल मलिक ने राजे की पैरवी, कहा- CM उम्मीदवार बनी तो BJP के जीत के चांस ज्यादा

ली जाएगी माता-पिता की जानकारी
इस दौरान एसडीएम राहुल सैनी ने बताया कि बच्चियां अपना घर का अता पता नहीं बता पा रही हैं. वहीं, काफी जानकारी लेने के बाद भी बच्चियों का कोई पता नहीं चल पाया है. दोनों बच्चियों को अलवर बाल सुधार गृह में भिजवाया जाएगा. उसके बाद माता-पिता की जानकारी ली जाएगी. 

Trending news