Alwar: बानसूर प्रधान के पति ने की ट्रक चालक को बंधक बनाकर मारपीट, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348549

Alwar: बानसूर प्रधान के पति ने की ट्रक चालक को बंधक बनाकर मारपीट, मामला दर्ज

अलवर के बानसूर थाने पर एक लीज धारक के साथ ट्रक रोककर ट्रक में तोड़फोड़ तथा ट्रक चालक को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. 

पूर्णचंद जाखड़  के साथ  ट्रक चालक मुखराज

Alwar: अलवर के बानसूर थाने पर एक लीज धारक के साथ ट्रक रोककर ट्रक में तोड़फोड़ तथा ट्रक चालक को बंधक बनाने का मामला सामने आया है. मामले में पंचायत समिति प्रधान के पति सुभाष यादव के खिलाफ ट्रक चालक को बंधक बनाकर मारपीट का मामला दर्ज हुआ है. पंचायत समिति प्रधान पति सुभाष यादव के खिलाफ ट्रक चालक ने ट्रक में तोड़फोड़ करने व चालक को बंधक बनाकर मारपीट किये जाने का मामला दर्ज कराया है. इस मामले से जुड़ा प्रधान पति का एक कथित ओडियो भी सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. 

हैंडसम IAS अतहर आमिर ने होने वाली दुल्हनिया महरीन संग काटा केक, लोग बोले- सो रोमांटिक

बानसूर पुलिस उप अधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि बानसूर थाने में परिवादी मुखराज पुत्र नवाज निवासी ग्वालदा तहसील तिजारा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि वह धर्म कांटे पर लीज से भरे ट्रक को लेकर जा रहा था. उसी समय एक सफेद कलर की गाड़ी आई, उन्होनें गाड़ी रोकने के लिए कहा तो उसने गाड़ी रोक दी, उसके बाद प्रधान पति ने गाड़ी का फाटक खोल कर गाड़ी की चाबी निकाल ली और ट्रक चालक को जबरदस्ती नीचे उतार लिया और कहा कि सुभाष प्रधान हूं और ट्रक चालक जबरन अपहरण करते हुए, अपनी गाड़ी में डालकर अपने साथ ले गए तथा पैसे नहीं देने पर गाड़ी में तोड़फोड़ की धमकी दी. जिसके बाद फोन लगाकर पूर्णचंद जाखड़ से बात करवाई तो सुभाष प्रधान उसे भी धमकी दी कि तेरे आदमी को लेकर जा रहा हूं तेरे को कुछ करना हो तो कर लेना. जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ट्रक चालक को सुभाष प्रधान ने फोन काट कर उसे सुनसान जगह ले गए तथा स्कूटी सवार के साथ ट्रक चालक को बैठाकर दूर जंगल में गांव दांतली बॉडी के पास छोड़कर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने परिवादी की शिकायत लेकर जांच शुरू कर दी है

 अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

यह भी पढे़ं- पुरुष ही नहीं, स्त्रियों की इन जगहों पर तिल होता है बहुत लकी, हर काम में मिलती है तरक्की

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

यह भी पढ़ें- Chanakya Niti: सांप से ज्यादा जहरीले होते हैं जिंदगी में ये 3 लोग, बिना जहर उगले ही लेते हैं डस

Trending news