नसरुल्ला से शादी करने वाली अंजू अब क्यों दे रही है लड़कियों को परिवार की रजामंदी लेने की सलाह?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2053265

नसरुल्ला से शादी करने वाली अंजू अब क्यों दे रही है लड़कियों को परिवार की रजामंदी लेने की सलाह?

Anju Nasrullah love story: अंजू ने कहा कि वह अपने दोस्त नसरुल्ला से मिलने ही पाकिस्तान गई थी लेकिन उसके बाद कुछ वजहों वह वापस ना आ सकी और उन्होंने नसरुल्ला से शादी कर ली. 

नसरुल्ला से शादी करने वाली अंजू अब क्यों दे रही है लड़कियों को परिवार की रजामंदी लेने की सलाह?

Anju Nasrullah love story: राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू करीब पांच महीने पाकिस्तान में रही. अब उन्होंने पड़ोसी देश को लेकर कई बातें कही हैं. अंजू ने कहा कि वह पांच महीने पाकिस्तान में रहीं लेकिन ऐसा उनका कोई प्लॉन नहीं था. उन्होंने बताया कि वह केवल एक महीने का वीजा लेकर गई थीं और वह  एक से दो सप्ताह में वापस आना चाहती थीं. इसके साथ उनका नसरुल्ला से शादी करने का कोई इरादा नहीं था. 

अंजू ने कहा कि पाकिस्तान जाने के बाद हालात कुछ इस तरह बिगड़ गए कि उन्हें पांच महीने वहीं रुकना पड़ा. अंजू ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह नसरुल्ला से दोस्ती होने के बाद पाकिस्तान गई थी और वह पूरी तरह कानूनी तौर पर वीजा लेकर गई थी. इसके साथ ही वह अपने बच्चों को भी यहीं छोड़कर गई थी और वहां ज्यादा दिन रुकना भी नहीं चाहती थी. 

यह भी पढ़ेंः आमिर खान ने अपनी लाडली की शादी में दी स्पेशल परफॉर्मेंस, संगीत में दामाद ने किया लुंगी डांस

अंजू ने कहा कि वह  15 दिन में ही आना चाहती थी लेकिन उनके जाने के बाद इतना हल्ला मच गया कि सारी चीजें बिगड़ गई, जिससे वह प्रेशर में आ गई. इसे देख उन्होंने कुछ दिन पाकिस्तान रुक जाना ही बेहतर समझा और उन्होंने इसके बाद शादी कर ली. 

अंजू ने कहा कि अगर उनकी बात मीडिया में नहीं फैलती तो वह नसरुल्ला से मिलकर लौट आतीं. अंजू ने कहा कि ये सब चीजें होने के बाद वह डर गई. इसके बाद अंजू ने कहा फिर सीमा हैदर का भारत आने भी उसी दौरान हुआ और इससे उनकी मुश्किल बढ़ती चली गई. वहीं, माीडिया में उनको और सीमा को एक तरह से ही दिखाया जा रहा था. इसे देख वह वहीं रुक गई और उन्होंने नसरुल्ला से शादी कर ली. फिर इसके बाद जब उन्हें आने का सही समय मिला तो वह नवंबर के महीने में वापस आ गई. 

वहीं, अंजू ने पाकिस्तान में रहने के दौरान जो अनुभव किया उस पर उन्होंने कहा कि उनके ऊपर कोई बंदिश या दबाव नहीं था. अंजू ने कहा कि वहां मुझ पर किसी चीज का कोई दबाव नहीं था. उन्होंने कहा कि उनके पास कम से कम 4 से 5 ऐसी लड़कियों की कॉल आई हैं, जो पाकिस्तान में लड़कों के संपर्क में हैं और वहां जाना चाहती हैं. इस पर अंजू ने उनको सलाह दी कि परिवार को भरोसा जीते तभी कोई कदम उठाइए. 

बता दें कि अंजू की शादी हो चुकी हैं, जिनसे उनको दो बच्चे हैं. अंजू साल 2023 में किसी को बिना बताए पाकिस्तान चली गई थीं. पाकिस्तान जाकर अंजू ने खैबर पख्‍तूनख्‍वा के रहने वाले नसरुल्ला से शादी की और चार महीने पाकिस्तान में रहने के बाद अंजू भारत वापस आई. 

यह भी पढ़ेंः Ram Mandir: इस तरह करें बुक, घर पर फ्री में पहुंचेगा राम मंदिर का प्रसाद

 

Trending news