पंचायत समिति में प्रधान कक्ष पर ताला लगने से गुस्साए विधायक, किया जमकर हंगामा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1204997

पंचायत समिति में प्रधान कक्ष पर ताला लगने से गुस्साए विधायक, किया जमकर हंगामा

विकास अधिकारी के निर्देश पर सहायक कर्मचारी ने सरपंच संदीप चौधरी को बाहर कर प्रधान कक्ष के ताला लगा दिया, इसकी सूचना प्रधान और विधायक को मिलने पर विधायक पंचायत समिति पहुंचे तो विकास अधिकारी विकास अधिकारी कक्ष में नहीं मिले. इस पर विधायक ने विकास अधिकारी कक्ष के ताला लगवा दिया.

विधायक ने विकास अधिकारी कक्ष के ताला लगाया.

Alwar: मुंडावर पंचायत समिति कार्यालय में प्रधान कक्षा में ताला लगाने को लेकर विकास अधिकारी गुलाब सिंह गुर्जर एवं विधायक मनजीत चौधरी के बीच तू- तू मैं- मैं हो गई. हुआ यूं कि भानोत सरपंच संदीप चौधरी प्रधान के कार्यालय में बैठकर कुछ काम कर रहे थे तभी सहायक कर्मचारी ने आकर उनको केबिन से बाहर जाने के लिए कहते हुए ताला लगाने की बात कही, क्योंकि सरपंच कुछ लिखित कार्य कर रहा था इस पर उसने 10 मिनट का समय देने के लिए कहा.

 इसी बीच विकास अधिकारी के निर्देश पर सहायक कर्मचारी ने सरपंच संदीप चौधरी को बाहर कर प्रधान कक्ष के ताला लगा दिया, इसकी सूचना प्रधान और विधायक को मिलने पर विधायक पंचायत समिति पहुंचे तो विकास अधिकारी विकास अधिकारी कक्ष में नहीं मिले. इस पर विधायक ने विकास अधिकारी कक्ष के ताला लगवा दिया.

अपराह्न 3:00 बजे के बाद पंचायत समिति कार्यालय में तनाव का माहौल बना रहा, विवाद पंचायत समिति प्रधान कार्यालय के ताला लगाने से शुरू हुआ. समिति प्रधान कार्यालय पर ताला लगाए जाने की सूचना पर तमतमा कर पहुंचे विधायक मनजीत चौधरी ने भी विकास अधिकारी के कार्यालय पर ताला ठुकवा दिया.

ये भी पढ़ें- दो ट्रक चालकों के आपसी झगड़े से ट्रैक्टर-ट्रॉली आई चपेट में, लगा जाम

इस दौरान मौके पर ही विधायक ने जिला परिषद के कार्यकारी अधिकारी सहित पंचायती राज्य सचिव अर्पणा अरोड़ा को विकास अधिकारी की इस करतूत के बारे में भी बताया है. इस बीच कांग्रेस और भाजपा के समर्थक भी पंचायत समिति के प्रांगण में डेरा डाले रहे.इस बीच विकास अधिकारी गुलाब सिंह गुर्जर ने प्रधान कक्षा के कार्यालय के ताला लगाने वाले सहायक कर्मचारी हनुमान को निलंबित कर जिला परिषद भेज दिया गया तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ.

Trending news