अलवर : रात में खेत गया सुबह स्कूल बस में मिली लाश, मर्डर या मौत ?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1619296

अलवर : रात में खेत गया सुबह स्कूल बस में मिली लाश, मर्डर या मौत ?

Alwar News: खेड़ली थाना क्षेत्र के घाटाभांवर के गांव रामपुरा पाटन में एक स्कूली बस के अंदर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला , इसकी जानकारी सुबह जब स्कूली बस चालक श्याम सिंह बस को ले जाने के लिए आया तो उसने देखा कि उसके अंदर व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है.

 

अलवर : रात में खेत गया सुबह स्कूल बस में मिली लाश, मर्डर या मौत ?

Alwar, Khedli: खेड़ली थाना क्षेत्र के घाटाभांवर के गांव रामपुरा पाटन में एक स्कूली बस के अंदर एक युवक का शव पड़ा हुआ मिला , इसकी जानकारी सुबह जब स्कूली बस चालक श्याम सिंह बस को ले जाने के लिए आया तो उसने देखा कि उसके अंदर व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है. जिसकी जानकारी उसने ग्रामीणों को दी , ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर शव की पहचान समीपवर्ती गांव पाटन निवासी शिव शंकर पुत्र घनश्याम शर्मा के रुप में की , जिसके बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी और आक्रोशित होकर महिला व पुरुषों ने घाटाभांवर और खेड़ली मार्ग पर जाम लगा दिया.

उक्त घटना की सूचना पर कठूमर सीओ अशोक चौहान,खेड़ली थानाधिकारी महावीर प्रसाद, बहतुकला पुलिस व एसडीएम लाखन सिंह गुर्जर सहित नायब तहसीलदार लक्ष्मण गुप्ता मौके पर पहुंचे हैं और घटना स्थल का मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया , ग्रामीण और परिजनों ने मामले का खुलासा करने और मृतक के तीन बच्चे हैं उनको आर्थिक सहायता की मांग कर रहे हैं.

मृतक के भाई निरंजन ने बताया कि शिव शंकर रविवार की रात करीब 7 बजे खेतो की तरफ गया था काफी देर तक घर नहीं लौटने पर उसे जब फोन किया गया तो फोन स्विच ऑफ आया था. परिजनों ने सोचा कि खेतों पर फसल पड़ी होने के कारण उसकी गायों से सुरक्षा करने के लिए वही रुक गया है जिसके कारण उसकी तलाश नहीं कि गई.

लेकिन जब सोमवार को सुबह घाटाभांवर के पाटन गांव के पास N.S.B स्कूल की बस का ड्राइवर बस लेने के लिए आया तो उसने बस में शव पड़ा हुआ देखा तो ग्रामीणों को सूचना दी सूचना पर ग्रामीण एकत्रित हुए और शव की शिव शंकर पुत्र घनश्याम शर्मा उम्र 40 वर्ष जाति ब्राह्मण के रुप में पहचान कर सूचना दी जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे और शव को बस से उतार सड़क पर रख खेड़ली-रोणिजाथान- मंडावर मार्ग को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया.

वहीं बस में लगे लोहे के पाइप पर एक रस्सी भी बंदी हुई मिली. सूचना पर पहुंचे सीओ अशोक चौहान,खेड़ली थानाधिकारी महावीर प्रसाद द्वारा बस में मिले शव वाली जगह का बारीकी से निरीक्षण किया और साक्ष्य जुटाए वहीं सूचना पर उपखंड अधिकारी लाखन सिंह गुर्जर नायव तहसीलदार लक्ष्मण प्रसाद गुप्ता व डॉग स्क्वायड टीम भी पहुंची है और साक्ष्य जुटाने में जुटी रही. वहीं घटना को लेकर दो थानों की पुलिस जाप्ता भी मौके पर तैनात किया गया है.

यह भी पढ़ें...

Barmer: जाति अलग होने पर नहीं हुआ प्रेम विवाह तो प्रेमी जोड़े ने टांके में कूद कर दी जान

Trending news