Kishangarh Bas: किशनगढ़ बास में दिन-दहाड़े चोरों ने लोहे की गार्डर को चुराया, CCTV में कैद हुई घटना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353071

Kishangarh Bas: किशनगढ़ बास में दिन-दहाड़े चोरों ने लोहे की गार्डर को चुराया, CCTV में कैद हुई घटना

Kishangarh Bas: राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़ बास कस्बे में चोरों के हौसलें इतनें बुलंद हो रहे है कि दिन में भी चोरी की वारदातों को अंजाम देने में नहीं चूक रहे है. 

चोरी की वारदात

Kishangarh Bas: राजस्थान के अलवर जिले के किशनगढ़ बास कस्बे में चोरों के हौसलें इतनें बुलंद हो रहे है कि दिन में भी चोरी की वारदातों को अंजाम देने में नहीं चूक रहे है. बुधवार को चोर कस्बे के वशिष्ठ मार्केट में दिन-दहाड़े लोहे की गार्डर को रिक्शे में लादकर चोरी कर ले गए और अलवर रोड़ स्थित कबाड़ी की दुकान में छुपा दिया. कस्बे के वशिष्ठ मार्केट स्थित जसवंत सिंह ने बताया कि उसकी वशिष्ठ मार्केट स्थित दुकान को पुर्ननिमार्ण के लिए तुड़वाया था, जिसके लोहे के गार्डर सहित अन्य लोहे का सामान दुकान के पास ही रखा था, जिसे चोरों नें रैकी कर बुधवार को प्रातः रिक्शे में लादकर अलवर रोड़ स्थित कबाड़ी की दुकान में पंहुचा दिया.

वशिष्ठ मार्केट स्थित कमल सिंह ने मंगलवार की शाम एक रिक्शा चालक चोर को लोहे की गार्डर को चुराने की कोशिश करते हुए देखा तो उसे आवाज लगाई तो चोर मौके से भाग छूटा, लेकिन बुधवार को प्रातः जल्दी ही रिक्शा चालक चोर लोहे की गार्डर को चोरी कर ले गया. पास की ही दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में देखने पर उसे पहले दिन चोरी की कोशिश करते देखा गया था, जिस पर उसकी पहचान हो गई. दुकान मालिक जसवंत द्वारा कबाड़ी की दुकान पर जाकर देखा तो उसकी लोहे की गार्डर वहां पर रखी थी. 

यह भी पढ़ें - CUET UG Result 2022: सीयूईटी यूजी रिजल्ट को लेकर रहे अलर्ट, आज हो सकता है जारी

कबाड़ी दुकानदार से पूछने पर उसने अपना नाम अशरफ खां निवासी खैरथल होना बताया और रिक्शा चालक चोर की पहचान बरकत पुत्र रुपसिंह निवासी मांचा थाना किशनगढ़ बास के रुप में हुई. इसकी सूचना थाना पुलिस किशनगढ़ को दी गई. पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर बरकत पुत्र रुपसिंह ने बताया कि कबाड़ी अशरफ उससे चोरी करवाता है. थाना पुलिस किशनगढ़ बास दोनों चोरी के आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

आपकी मुट्ठी में है आपके प्रमोशन का तरीका, ऑफिस में आजमाएं ये आसान उपाय

बेटी की कहीं और कराई शादी तो बदमाशों ने काट दिए नाक और कान

4 दिन पहले मर चुकी मां को खाना खिलाने की कोशिश करती रही विमंदित बेटी, कहती- रोटी खा ले अम्मा

Trending news