Alwar: अलवर में बढ़ने लगी चोरी की घटनाएं, सूने मकानों को चोर बना रहे निशाना
Advertisement

Alwar: अलवर में बढ़ने लगी चोरी की घटनाएं, सूने मकानों को चोर बना रहे निशाना

Alwar News: अलवर शहर में इन दिनों चोर बिना किसी खौफ के खुलेआम सूने मकानों और घर में रखे गैस सिलेंडरों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं. चोरी का एक मामला स्कीम नंबर एक सांसद बालक नाथ कार्यालय के सामने मकान और स्कीम नंबर दो स्थित एक मकान में देखने को मिला. 

फाइल फोटो

Alwar News: अलवर शहर में इन दिनों चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. चोर बिना किसी खौफ के खुलेआम सूने मकानों और घर में रखे गैस सिलेंडरों को अपना निशाना बनाने में लगे हुए हैं. चोरों में पुलिस का खौफ नहीं है, ऐसे में पुलिस की गश्त पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं. पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है. अरावली विहार थाना क्षेत्र में 3 मकानों को चोरों ने निशाना बनाया और कोतवाली थाना क्षेत्र में अब तक चार चोरीयां हो चुकी है लेकिन, अभी तक पुलिस को चोरी की घटनाओं में चोरों का कोई सुराग नहीं लगा है.

ऐसा ही मामला कोतवाली थाना क्षेत्र स्कीम नंबर एक सांसद बालक नाथ कार्यालय के सामने मकान और स्कीम नंबर दो स्थित एक मकान में देखने को मिला. जहां चोरों ने दोनों मकानो को अपना निशाना बनाते हुए, दोनों मकान में रखे भरे हुए तीन सिलेंडर लेकर फरार हो गए. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. पुलिस मकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लगी हुई है, फिलहाल अभी चोर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पीड़ित रोबिन जैन ने बताया कि अज्ञात चोर मकान के अंदर घुसे और मकान के बाहर गैलरी में रखें दो भरे हुए सिलेंडर लेकर फरार हो गए. घटना का पता जब लगा जब सुबह उनकी पत्नी ने खाना बनाने के लिए जैसे ही गैस जलाई तब गैस नहीं जली और उसके बाद उसकी पत्नी ने बाहर आकर देखा तो दोनों सिलेंडर गैलरी से गायब थे. जिस पर उन्होंने इस मामले की सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि पिछले 3 दिनों में स्कीम नंबर 1 में चोरों ने करीब 3 मकानों को अपना निशाना बनाया. जिसमें से चोर एक मकान से टेबल कुर्सी दूसरे मकान से गैस सिलेंडर और तीसरे मकान का गेट उखाड़कर चोर ले गए.

इसके अलावा स्कीम नंबर दो स्थित एक मकान की छत का गेट काटकर चोर मकान में घुसे और मकान में नीचे उतर कर एक गैस सिलेंडर लेकर मौके पर रस्सी छोड़कर फरार हो गए. फिलहाल मामले की जांच कोतवाली थाना पुलिस कर रही है.

खबरें और भी हैं...

Bridal Jewelry: दुल्हन के लिए ऐसे हार जो शादी के बाद भी आये काम, इस बार पहने ये खास ब्राइडल जूलरी

Bharatpur News: ZEE MEDIA की खबर का असर, ग्रामीणों की समस्या सुलझाने पहुंचे अधिशासी अभियंता दुलीचंद मीणा

पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अतहर आमिर खान की बेगम महरीन काजी ने डाली हनीमून की फोटो, शौहर पर यूं प्यार लुटाती आईं नजर

Trending news