रामगढ़: 7वीं के छात्र ने फोड़ी पहली कक्षा के छात्र की खोपड़ी, बच्चे के आए सिर में टांके
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1396581

रामगढ़: 7वीं के छात्र ने फोड़ी पहली कक्षा के छात्र की खोपड़ी, बच्चे के आए सिर में टांके

Ramgarh: गोविंदगढ़ कस्बे स्थित राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज रेस्ट में बच्चे विद्यालय परिसर में खेल रहे थे, जहां सातवीं कक्षा के बालक ने पहली कक्षा के बालक प्रिंस/ संजय जाति धीमर को बेट से सिर पर चोट मारकर घायल कर दिया. 

बच्चे के आए सिर में टांके

Ramgarh: गोविंदगढ़ कस्बे स्थित राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज रेस्ट में बच्चे विद्यालय परिसर में खेल रहे थे, जहां सातवीं कक्षा के बालक ने पहली कक्षा के बालक प्रिंस/ संजय जाति धीमर को बेट से सिर पर चोट मारकर घायल कर दिया. जिसे तत्काल विद्यालय के अध्यापकों के द्वारा सीएचसी गोविंदगढ़ ले जाया गया, जहां पर तहसीलदार विनोद कुमार मीणा मौके पर मौजूद थे और अपने संरक्षण में बालक को लेकर पट्टी करवाते हुए बालक के सिर पर टांके लगवाए.

बालक के चोट लगने की सूचना पर एसीबीओ गोविंदगढ़ अकबर खान विद्यालय में पहुंचे और प्रधानाचार्य घनश्याम गुप्ता से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली, जहां पर तहसीलदार विनोद कुमार मीणा ने विद्यालय स्टाफ और प्रधानाचार्य को निर्देशित करते हुए कहा कि बच्चों का विद्यालय स्टाफ के द्वारा ध्यान रखना चाहिए और रेस्ट में अध्यापकों की निगरानी में ही बच्चे खेलते हैं, जिससे कि कोई भी बच्चा चोटिल ना हो सकें. बच्चे के चोट लगने की सूचना पर बच्चे के परिजन विद्यालय में पहुंचे.

यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

प्रिंसिपल से पूछताछ में सामने आया कि दो बच्चे थे. एक सातवी क्लास का है और एक फर्स्ट क्लास का और दोनों खेल रहे थे, तो बच्चे भूलवश आमने-सामने आ गए और बेट से उसे चोट लग गई. जिसके बाद हॉस्पिटल में उसके टांके भी आए और उसके परिजन भी आ गए हैं. हालांकि चोट है लेकिन ज्यादा गहरी नहीं है. प्रिंसिपल साहब को कहा है कि लंच के दौरान यहां पर ड्यूटी लगाई, जिससे इस तरह की घटना ना हो सके. हिदायत दे दी गई है कि आगे इस तरह की कोई घटना ना घटे. यहां पर कोई फिजिकल टीचर तो है नहीं 1 सेकंड ग्रेड के टीचर हैं और उन्हें ही चार्ज दे रखा है. शिक्षा विभाग के अधिकारी भी आ गए हैं, इनको भी बता दिया गया है.

खबरें और भी हैं...

सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

Jaipur News : SMS हड़ताली डॉक्टरों पर सरकारी का एक्शन कब, इमरजेंसी, ओपीडी ठप्प, मरीज परेशान

Chanakya Niti : शादी के बाद स्त्री में दिखें ये लक्षण तो समझो बुरा वक्त आने वाला है

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिवाली से पहले दिया बोनस वाला बड़ा गिफ्ट, इन कर्मचारियों की जेब में आएगा मोटा पैसा

Trending news