Ramgarh: रोडवेज ने बाइक सवार को मारी टक्कर, गंभीर घायल की इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367383

Ramgarh: रोडवेज ने बाइक सवार को मारी टक्कर, गंभीर घायल की इलाज के दौरान मौत

Ramgarh: राजस्थान के अलवर बडौदामेव थाना क्षेत्र इमलाली बस स्टैंड पर रोडवेज ने बाइक सवार व्यक्ति को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

रोडवेज ने बाइक सवार को मारी टक्कर

Ramgarh: राजस्थान के अलवर बडौदामेव थाना क्षेत्र इमलाली बस स्टैंड पर रोडवेज ने बाइक सवार व्यक्ति को सामने से टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर स्थिति होने के चलते उसको निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा था और निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

इसके बाद मृतक के शव को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां बड़ौदामेव थाना पुलिस द्वारा मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया. आसब खान निवासी सिरमौली का रहने वाला था और वह अपने गांव से अपने ससुराल बुहारपुर कृषि कार्य करने के लिए गया हुआ था. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान को आज मिल सकता है नया सीएम! किसकी चमकेगी किस्मत?

उसके बाद जैसे ही वह अपने ससुराल बुहारपुर से बाइक लेकर अपने गांव सिरमोली लौट रहा था, तभी इमलाली बस स्टैंड पर सामने से आ रही रोडवेज बस चालक ने उसको टक्कर मार दी, जिसमें वह गंभीर घायल हो गया था और उसके बाद उसका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवा दिया है और मामले की जांच कर रही है.

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

Trending news